‘जेल में जहर देने’ संबंधी Akbaruddin के भाषण को लेकर भाजपा के Raja Singh ने उनकी आलोचना की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 17, 2024

तेलंगाना के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने मंगलवार को कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की यह टिप्पणी कि उन्हें जेल में जहर दिया जा सकता है, मुसलमानों का वोट पाने के लिए दिया गया एक भावुक भाषण था।

गैंगस्टर से राजनीति में आए उत्तर प्रदेश के मुख्तार अंसारी की मौत जहर देने से होने के आरोपों के परोक्ष संदर्भ में, अकबरुद्दीन ने सोमवार को कहा था कि अगर उन्हें जेल में जहर दे दिया गया तो क्या होगा। उन्होंने यहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘...हमें डर नहीं है। लेकिन, जो हालात हैं, पता नहीं हमारी मौत कैसी होगी। पता नहीं, क्या अकबरुद्दीन ओवैसी को भी जहर देकर जेल में मार दिया जाएगा।’’

अकबरुद्दीन के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए, राजा सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह (अकबरुद्दीन) लोकसभा चुनाव में अपने बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी के लिए प्रचार कर रहे हैं और भावुक भाषण दिया।

राजा सिंह ने एक वीडियो बयान में कहा, आपको (अकबरुद्दीन औवेसी) इस पर बोलना चाहिए था कि आपने आपको जिताते आ रहे अल्पसंख्यकों के लिए क्या किया है और आप क्या करने जा रहे हैं। लेकिन, आप भावनाएं चाहते हैं। आपकी नीति मुसलमानों को भावनात्मक बनाना और उनके वोट लेने की रही है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में महिला से रेलगाड़ी में दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

तीर्थयात्रा के सुचारु संचालन के लिए Gangotri, Yamunotri में बनेगा ‘मास्टरप्लान’: Dhami

Abhishek ने विकास और सुशासन के मुद्दे पर BJP को सार्वजनिक बहस की दी चुनौती

एकदूसरे के ‘विस्तारवादी नीति’ का समर्थन कर रहे हैं China और Russia: Taiwan के विदेश मंत्री