BJP का संकल्प पत्र झूठ का रिकॉर्ड तोड़ने वाले जुमलों का दस्तावेज : Akhilesh Yadav

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 14, 2024

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संकल्प पत्र (चुनावी घोषणा पत्र) पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा का घोषणापत्र ब्रह्मांड में झूठ का रिकॉर्ड तोड़ने वाले जुमलों का दस्तावेज भर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी किया, जिसमें लोकलुभावन उपायों और संशोधित नागरिकता कानून (एनआरसी) जैसे विवादास्पद मुद्दों से परहेज करते हुए विकास और कल्याण को प्राथमिकता दी गई है। 


'मोदी की गारंटी’ शीर्षक से जारी घोषणापत्र काफी हद तक समाज के विभिन्न वर्गों को लक्षित सरकार की मौजूदा कल्याणकारी योजनाओं पर आधारित है साथ ही इसमें ‘एक-राष्ट्र-एक-चुनाव’ और एनआरसी को लागू करने की प्रतिबद्धता को दोहराया गया है। भाजपा का संकल्प पत्र जारी होने के बाद सपा प्रमुख यादव ने एक्‍स पर एक पोस्ट में कहा, जनता ने जब अपने सुनहरे भविष्य को विकल्प के रूप में चुनते हुए विपक्षी गठबंधन इंडिया को जिताने व भाजपा को हराने का संकल्प ले ही लिया है तो ऐसे में भाजपा का ‘संकल्प पत्र’ किसी काम का नहीं रहा। 

 

इसे भी पढ़ें: PM Modi ने एक झटके में गरीबी दूर करने वाले बयान पर राहुल गांधी को बताया ''शाही जादूगर


यादव ने कहा झूठ और जुमले जिनकी पहचान बन गये हों तो जनता न उनके संकल्प-पत्र पर विश्वास करेगी और न भविष्य की गारंटी पर। उन्होंने कहा, जिन्होंने अपने वादे पिछले दस वर्षों के राज में पूरे नहीं किये वो भला भविष्य की गारंटी देने की बात कैसे कह सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा में हिम्मत है तो 2014 और 2019 का अपना घोषणापत्र निकालकर हिसाब दे कि उन्होंने अपना कौन सा वादा पूरा किया। भाजपा का संकल्प-पत्र ब्रह्मांड में झूठ का रिकॉर्ड तोड़ने वाले जुमलों का दस्तावेज भर हैं।

प्रमुख खबरें

वाराणसी में महिलाओं को संबोधित करेंगे PM Modi, नारी शक्ति को करेंगे प्रेरित

Skin Care: ब्लैकहेड्स और अनचाहे बालों को रिमूव करने में बेहद फायदेमंद है घरेलू नुस्खा, फेस पर आएगा गजब का ग्लो

Uttar Pradesh : बलिया में दहेज के लिए हत्या के दोषी पति और सास को आजीवन कारावास की सजा

बारामूला की जनता ने जीता PM मोदी का दिल, लोकसभा क्षेत्र में मतदान के टूटे सभी रिकॉर्ड