उत्तर प्रदेश की नयी विधानसभा में भाजपा की सीटें खाली रहेंगी: अखिलेश यादव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 18, 2021

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गाजीपुर से लखनऊ तक विजय रथ यात्रा पूरी करने के बाद बृहस्पतिवार को कहा कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि उत्तर प्रदेश की नयी विधानसभा में भाजपा की सीटें खाली रहेंगी। यादव ने ट्वीट किया, ग़ाज़ीपुर से लखनऊ तक उमड़ी जनता के जोश ने दिखा दिया है कि सपा एवं अन्य सहयोगियों की रैली में ‘आये हुए’ तथा भाजपा की ठंडी रैली में ‘लाए गये’ लोगों में क्या अंतर है। भाजपा की रैलियों में खाली सीटें बता रही हैं कि 2022 के चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश की नयी विधानसभा में भी भाजपा की सीटें खाली रहेंगी।

इसे भी पढ़ें: उमर अब्दुल्ला ने हैदरपोरा मुठभेड़ में मारे गए लोगों के शव लौटाने की मांग को लेकर दिया धरना

पार्टी के एक नेता ने बताया कि बुधवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे गाजीपुर से से शुरू हुई यादव की रथ यात्रा लगभग 350 किलोमीटर की दूरी तय करके बृहस्पतिवार को सुबह करीब साढ़े चार बजे लखनऊ पहुंची तथा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पार्टी समर्थकों की भारी भीड़ यात्रा के स्वागत के लिये रात भर खड़ी रही।

इसे भी पढ़ें: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर व मुख्यमंत्री ने गुरु नानक जयन्ती पर बधाई दी

यात्रा के इस चौथे चरण के दौरान यादव के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और जनवादी पार्टी के संजय चौहान मौजूद थे। सपा की विजय रथ यात्रा पिछले महीने कानपुर से बुंदेलखंड क्षेत्र तक शुरू की गई थी। यह बाद में लखनऊ से हरदोई और उसके बाद फिर गोरखपुर से कुशीनगर गई।

प्रमुख खबरें

Consumption Of Eggs In Summer । गर्मियों में अंडे खाते समय किन बातों का रखना चाहिए ध्यान, एक्सपर्ट से जानें । Expert Advice

Bahraich में आंगन में खेल रही बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, क्षत-विक्षत शव बरामद

विपक्ष राम को कितना ही नकारे, आना उनके चरणों में ही पड़ेगा : अनुराग ठाकुर

भाजपा का संकल्प पत्र 2024 प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के समग्र विकास की कल्पना का गारंटी पत्र है : प्रवीन खंडेलवाल