BJP प्रवक्ता Shaina NC ने कहा- Maharashtra में इस बार ज्यादा सीटें जीतेगा NDA, फिर बनेगी मोदी सरकार

By Anoop Prajapati | May 07, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम मुंबई पहुँची है। जहाँ बीजेपी की प्रवक्ता साइना एनसी के साथ हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने बातचीत की।



साइना एनसी ने कहा कि चुनाव संवाद पर चलता है और विशेष संपर्क का यही मकसद है कि डॉक्टर, वकील और सभी लोगों को उनकी भाषा में उनको समझाएं कि मोदी जी का क्या नेतृत्व है। इसके अलावा विकसित भारत को लेकर उनका क्या प्लान और डेवलपमेंट है। इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री किरण जीजू ने समाज के प्रमुख उद्योगपति, अधिवक्ता और तमाम अन्य वर्गों के लोगों के साथ बातचीत की है। उन्होंने कहा कि इसलिए जो लोग भारतीय जनता पार्टी से सक्रिय रूप से नहीं जुड़े हैं लेकिन जो मोदी जी का सम्मान करते हैं। उन तक पहुँचना बहुत जरूरी है। विपक्ष के संविधान और लोकतंत्र के खत्म करने के दावे पर और उन्होंने कहा कि विपक्ष केवल झूठी अफवाहें फैला रहा है। क्योंकि उनके पास कोई विजन प्लान और विचारधारा नहीं है। 


उनके अनुसार, मोदी जी ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो देश को प्रगति की ओर बढ़ा रहे हैं। हम तीसरी इकॉनमी बनने वाले हैं। मोदी जी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है, 11 करोड लोगों को उज्ज्वला योजना का लाभ मिला है, 13 करोड लोगों को शौचालय मिले हैं 55 करोड लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला है। इसके अलावा भी लिस्ट और भी बहुत लंबी है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जमीन स्तर पर काम कर रहे हैं। हमें मोदी जी ने हमें सिखाया है कि नेशन फर्स्ट, पार्टी नेक्स्ट और इंडिविजुअल लास्ट। जब भी कैंडिडेट की घोषणा होती है तो उस फैसले को सबको स्वीकारना होता है। उन्होंने कहा कि राधिका खेड़ा, गौरव बल्लभ, रोहन गुप्ता के अलावा भी बहुत लोग भारतीय जनता पार्टी में आना चाहते हैं क्योंकि कांग्रेस एक डूबती नैया है जिसका कोई कप्तान नहीं है। राहुल गांधी बिखर गए हैं और अमेठी से भागते हुए नजर आ रहे हैं। इसलिए लोग नरेंद्र मोदी के रूप में एक सक्रिय और कैरिज्मेटिक लीडर को चुन रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित