बीजेपी ने राहुल गांधी को कहा ''चाइनीज गांधी'', छिड़ गया एक और विवाद

By रेनू तिवारी | Aug 31, 2018

आज कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कथित तौर पर कहा जा रहा हैं कि राहुल गांधी चीन होते हुए मानसरोवर यात्रा पर जा रहे हैं। उनका दौरा शुरू होने से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उन्हें 'चीन प्रेमी' और 'चाइनीज गांधी' करार दिया।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि 'हम कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि चीन में किस किस नेता से राहुल गांधी मुलाकात करेंगे और क्या बातचीत होगी?' बीजेपी ने राहुल गांधी का एक तीन मीनट का वीडियो भी जारी किया जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष या तो चीन के प्रति अपनी राय रख रहे हैं या वो नेताओं से मिल रहे हैं।

दूसरी तरफ इस बयान पर कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि भगवान भोले शंकर के भक्त राहुल गांधी की यात्रा में भारतीय जनता पार्टी बाधा डालने का प्रयास कर रही है और यह पाप है। ऐसा करने वालों को श्राप मिलता है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने चीन होकर मानसरोवर जाने की खबर पर कहा कि सुरक्षा कारणों से रूट की जानकारी नहीं दी जा सकती है।

 

प्रमुख खबरें

हर युग में अंत में सच ही जीतता है, असत्यमेव पराजयते : Akhilesh Yadav

अगले साल आ सकता है Bolt का IPO, पहला ध्यान नई श्रेणियों में प्रवेश करना : सह संस्थापक Varun Gupta

राजस्थान के अजमेर में तीन नकाबपोश लोगों ने मस्जिद के मौलाना की पीट पीट कर हत्या की

Delhi Politics । दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर भाजपा नेताओं की प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कुछ कहा