भाजपा धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहती है--- हिमाचल आप

By विजयेन्दर शर्मा | Mar 26, 2022

शिमला। आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के दौरे के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के राष्टरीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की ओर से आप सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल के खिलापफ सोलन में की गई बयानबाजी को विरोध किया है। हिमाचल आप के प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता सूर्या ने अपनी बयानबाजी से  समाज में धर्म के नाम पर जहर घोलने का काम किया है और पार्टी के नेशनल कन्वीनर केजरीवाल  पर सवाल उठाए है उसकी पार्टी कड़ी निंदा करती है।

 

पार्टी प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि युवा नेता अपने केंद्रीय आकाओं की संकीर्ण मानसिकता के प्रभाव से ग्रसित लगते है जिसके चलते वे समाज को धर्म के नाम पर बाटने व जहर फैलाने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल  ने विधानसभा में क्या गलत कहा की कश्मीर फाइल्स को यु ट्यूब पर डाल देना चाहिए ताकि सब निशुल्क देख सके । लेकिन भाजपा इस पर ओछी राजनीति कर रही है और धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहती है जो काम कांग्रेस पिछले 70 वर्षो से करते आ रही है उसी एजेंडे पर भाजपा भी चल पड़ी है और बयानबाजी कर अपनी राजनीति चमकाने में लगी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह कश्मीरी पंडितो के साथ खड़ी है और उनका दर्द भलीभांति जानती है जिसके चलते दिल्ली में सरकार ने कश्मीरी पीड़ित पंडितों को नौकरियां भी दी है और जो भी यथा संभव सहायता होनी चाहिए निसंकोच प्रदान की है।

 

इसे भी पढ़ें: समाज को टीबी मरीज से भेदभाव नहीं, हमदर्दी रखनी होगी.. मनोज ठाकुर

 

गौरव शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोग पड़े लिखे व जागरूक है उन्हें ऐसे बयानों से समझ आता है कि किस प्रकार भाजपा देश को बांटने मैं लगी है और धर्म के नाम पर अपनी राजनीति चमकाना चाहती है। निसंकोच आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ता देख भाजपा बोखला उठी है। पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि आज कार्यालय में नवनुयक्त सह प्रभारी सरदार कुलवंत सिंह जी का जोर शोर से स्वागत किया गया।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान