केरल में माकपा नीत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन तेज करेगी भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 20, 2018

कोच्चि। विरोध के सुर को और बुलंद करते हुए भाजपा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि सबरीमला में ‘‘पुलिस राज’’ है और वह माकपा के नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार के भगवान अयप्पा मंदिर को ‘‘बर्बाद’’ करने के कदम के खिलाफ अभियान तेज करेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पी एस श्रीधरन पिल्लई ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी माकपा पुलिस का इस्तेमाल करके पार्टी और संघ परिवार के कार्यकर्ताओं को ‘‘कुचलना’’ चाहती है जो ‘‘गांधीवादी तरीके से’’ उच्चतम न्यायालय के फैसले को लागू करने में सरकार द्वारा दिखाई गई जल्दबाजी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

उच्चतम न्यायालय ने अपने फैसले में सभी आयुवर्ग की महिलाओं को मंदिर में प्रवेश की इजाजत दी थी। उच्चतम न्यायालय के फैसले के खिलाफ विभिन्न दक्षिणपंथी संगठनों के मंच ‘‘सबरीमला कर्म समिति’’ को अपना समर्थन देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी ‘‘सबरीमला मंदिर में दर्शन के लिये जाने वाले श्रद्धालुओं पर थोपे गए प्रतिबंध के खिलाफ प्रदर्शन करेगी’’। 

 

पिल्लई ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम मांग करते हैं कि प्रदेश सरकार सबरीमला में लगाई गई निषेधाज्ञा और पुलिस राज को वापस ले।’’ उन्होंने कहा, ‘‘राज्य सरकार को मंदिर में पूजा अर्चना के लिये खड़ी की गई बाधाओं को फौरन दूर करना चाहिए।’’

प्रमुख खबरें

Chhattisgarh: मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, सुरक्षाबलों पर की थी गोलीबारी

Pakistan के प्रधानमंत्री ने रियाद में आईएमएफ प्रमुख से नए ऋण कार्यक्रम पर की चर्चा

Arvinder Singh Lovely की बगावत से मुश्किल में फंस सकती है कांग्रेस, इस पार्टी के लिए भी परेशानी

Rajnath Singh और Smriti Irani आज करेंगे नामांकन, रोड शो में भाजपा के कई बड़े नेता भी होंगे शामिल