'यूपी-उत्तराखंड की ही तरह हिमाचल और गुजरात में भी भाजपा फिर बनाएगी सरकार', अनुराग ठाकुर का दावा

By अंकित सिंह | Nov 23, 2022

गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर कयासों का दौर लगातार जारी है। हिमाचल चुनाव के लिए जहां वोटिंग संपन्न हो चुकी है तो वहीं गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। दोनों ही राज्यों के चुनावी नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। दोनों ही राज्यों में फिलहाल भाजपा की सरकार है। हिमाचल प्रदेश और गुजरात में भाजपा ने सत्ता वापसी के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भी बयान सामने आया है। अनुराग ठाकुर ने साफ तौर पर दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात में भाजपा एक बार फिर से ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए सरकार बनाएगी। 

 

इसे भी पढ़ें: 'बसपा सरकार में हुए बेहतर कार्य', निवेशक सम्मेलन पर मायावती का तंज, बोलीं- सिर्फ जमीन अधिग्रहण और स्वार्थ तक सीमित न रहे


अपने बयान में अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में जीत हासिल की और एक बार फिर सरकार बनाई, उसी तरह हिमाचल प्रदेश और गुजरात में एक बार फिर सरकार बनाएगी। इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने जबरदस्त तरीके से आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में AAP के स्वास्थ्य मंत्री 6 महीने से जेल में हैं और जेल में मजे और मसाज दिनों का आनंद उठा रहे हैं। AAP सत्ता का आनंद तो उठाती थी, भ्रष्टाचार करके जेल में जाकर भी आनंद कैसे उठाया जाता है, ये उसका जीता जागता उदाहरण हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो पर बोलीं किरण बेदी, जब उनके मंत्री ही जेल में हैं तो जेल प्रबंधक क्या कार्रवाई करेंगे?


भाजपा नेता ने तंज कसते हुए कहा कि कोर्ट में आकर खाने की तकलीफ की बात करते हैं लेकिन उन्हें (सत्येंद्र जैन) खाने की ऐसी प्लेट मिल रही है, जैसी फाइव स्टार होटल में भी न मिले। मिनरल वाटर मिल रहा है, जेल में मसाज हो रही है, ये कैसी जेल है? आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन के इस वीडियो पर भाजपा कअरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमलावर है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जेल में सारे शाही ठाठ पूरे हो रहे हैं.. मसाज के बाद खुराक सब मिल रहा है। जेल के अपराधी को दामाद की तरह पूरी खातिरदारी दे रही है AAP!

प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई