भाजपा कर्नाटक सरकार को कभी अस्थिर नहीं करेगी: येदियुरप्पा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 19, 2019

बेंगलुरु। कर्नाटक में भाजपा के प्रदेश प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि पार्टी राज्य की सत्तारूढ़ गठबंधन को अस्थिर नहीं करेगी। येदियुरप्पा के बयान से एक दिन पहले ही कांग्रेस ने अपने विधायकों के किसी और पार्टी के पाले में जाने के डर से अपने सभी विधायकों को यहां पास के रिसॉर्ट में भेज दिया था। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गुड़गांव के एक होटल में डेरा डाले सभी भाजपा विधायकों से उन्होंने वापस लौटने और अब राज्य के सूखा प्रभावित इलाकों का दौरा करने को कहा है।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में ऑपरेशन लोटस हुआ फेल, पार्टी में लौटे कांग्रेस विधायक

येदियुरप्पा ने कहा कि रिसॉर्ट में ठहरे अपने सभी विधायकों को मैंने बेंगलुरु लौटने का निर्देश दिया है। वे सभी वहां से रवाना भी हो गये हैं और वापस आ रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘अब हमारा काम राज्य के सूखा-प्रभावित इलाकों का दौरा करना है, जहां लोग परेशान हैं तथा उनकी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करना है।’ येदियुरप्पा ने कहा कि हमलोग किसी भी वजह से इस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश नहीं करेंगे। वे डरें नहीं। हमलोग विपक्ष के तौर पर काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें: चुनावों में पानी की तरह पैसे बहाते है राजनीतिक दल, भाजपा ने किए इतने खर्च

उन्होंने कहा कि कांग्रेस-जद (एस) के नेताओं को इस बारे में कोई संदेह नहीं होना चाहिए। कांग्रेस विधायकों को अपने पाले में करने के भाजपा के कथित प्रयास से अपने विधायकों को बचाने के लिये कांग्रेस ने उन्हें शुक्रवार को एक रिसॉर्ट भेज दिया था। बहरहाल सिद्धरमैया ने भाजपा विधायकों को वापस बुलाने के येदियुरप्पा के फैसले का स्वागत किया है और राज्य की गठबंधन सरकार को अस्थिर नहीं करने के अपने बयान पर अमल करने की सलाह दी।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America