Palak Tiwari की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, कातिलाना अदाओं पर फिदा हुए यूजर्स

By एकता | Sep 22, 2022

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी उन्हीं के जितनी हॉट और बोल्ड हैं। पलक की हॉटनेस का अंदाजा आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरों से लगा सकते हैं। स्टार किड की ये लेटेस्ट तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं। फैंस पलक के एक्स्ट्रा हॉट अवतार से काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में काम कर चुके इस पाकिस्तानी अभिनेता पर आया Ameesha Patel का दिल! इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो


पलक तिवारी ने दो अलग-अलग पोस्ट में अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने प्लंजिंग ब्रॉलेट के साथ जालीदार पैंट केरी की हैं। खुले बालों, लाइट मेकअप, बड़े गोल इरिंग के साथ पलक ने अपने सिज़लिंग लुक को कम्पलीट किया है। पलक का ऑउटफिट काफी रिवीलिंग हैं और वह इसमें अपना टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई हद से ज्यादा हो लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया काफी पसंद किया जा रहा है।


 

इसे भी पढ़ें: 'उस दौर से बुरा कुछ नहीं हो सकता' Aryan की गिरफ्तारी पर पहली बार बोलीं Gauri Khan


पलक की इन तस्वीरें की इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं। फैंस से लेकर ट्रोलर्स तक उनकी हॉट अदाओं पर फ़िदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, 'क्या खाके पैदा हुई हो यार'। एक अन्य ने कमेंट किया, "बहुत ज्यादा हॉट और सेक्सी लग रही हो'। वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं और कई फिल्मों में नजर आएंगी। वह रोजी और सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज

America: बाइडन ने प्यूर्टो रिको में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्राइमरी चुनाव जीता