'उस दौर से बुरा कुछ नहीं हो सकता' Aryan की गिरफ्तारी पर पहली बार बोलीं Gauri Khan

Gauri Khan
Instagram
एकता । Sep 22, 2022 2:59PM
बॉलीवुड के मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो 'कॉफी विद करण 7' का लेटेस्ट एपिसोड गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस एपिसोड में किंग खान की पत्नी गौरी खान अपनी बीएफएफ महीप कपूर और भावना पांडे के साथ नजर आईं। इस दौरान गौरी खान ने बेटे आर्यन खान की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बारे में खुलकर बात की।

बॉलीवुड के मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) का लेटेस्ट एपिसोड गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस एपिसोड में किंग खान की पत्नी गौरी खान अपनी बीएफएफ महीप कपूर और भावना पांडे के साथ नजर आईं। तीनों बीएफएफ ने शो के होस्ट के साथ कॉफी की चुस्कियां लेते हुए अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी बातें की। इस दौरान गौरी खान ने शाहरुख़ खान के साथ अपने रिश्ते और बेटे आर्यन खान की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बारे में खुलकर बात की। बता दें कि यह पहला मौका है जब गौरी या परिवार के किसी भी सदस्य ने इस मामले पर बात की है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में काम कर चुके इस पाकिस्तानी अभिनेता पर आया Ameesha Patel का दिल! इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

शो के होस्ट करण जौहर ने आर्यन की गिरफ्तारी पर बात करते हुए गौरी खान से कहा, 'यह आपके लिए न न केवल पेशेवर रूप से बल्कि हाल ही में परिवार द्वारा व्यक्तिगत रूप से की गई हर चीज के लिए इतना कठिन समय रहा है। आप सभी इतनी मजबूती से उभरे हैं। परिवार जैसे। मुझे पता है कि यह आसान नहीं रहा। मैं आपको एक माँ के रूप में और उन्हें एक पिता के रूप में जानता हूँ, और हम सभी ऐसे हैं जैसे हम एक ही परिवार के सदस्य हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट भी हूं। यह आसान नहीं रहा लेकिन गौरी मैंने तुम्हें और मजबूत होते हुए देखा है। कठिन समय को संभालने के अपने तरीके के बारे में आपका क्या कहना है, जब परिवार कुछ इस तरह से गुजरते हैं।'

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora लेकर आ रही हैं नया शो, Arbaaz Khan और Arjun Kapoor का होगा आमना सामना

इसपर गौरी ने जवाब दिया, 'हां, एक परिवार के रूप में, हम जिस दौर से गुजरे हैं... मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में हमने जो कुछ भी झेला है, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक अच्छी जगह पर हैं। जहां हम सभी से प्यार महसूस करते हैं। हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे, उनके संदेश और इतने प्यार के लिए मैं बहुत धन्य महसूस करती हूं। और मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने इस दौरान हमारा साथ दिया।'

इसे भी पढ़ें: Aishwarya ने वो दिया जो मेरे पास पहले कभी नहीं था, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Abhishek Bachchan का इंटरव्यू

आपको बता दें, पिछले साल आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस वजह से आर्यन को एक महीने के करीब जेल में रहना पड़ा था और सबूतों के अभाव के चलते बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था। जानकारी के लिए बता दें कि ड्रग-ऑन-क्रूज़ मामले में आर्यन खान को कोर्ट द्वारा क्लीन चीट दे दी गयी हैं।

अन्य न्यूज़