अनुपम खेर के अमेरिका टीवी शो ‘न्यू एम्सटर्डम’ का प्रिमियर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 25, 2018

ह्यूस्टन। अमेरिका में सबसे पुराने सरकारी अस्पताल से प्रेरित एक अनोखी किस्म की मेडिकल ड्रामा श्रंखला ‘‘ न्यू एम्सटर्डम’’ का प्रीमियर मंगलवार को एनबीसी पर प्राइम टाइम में किया जाएगा। इसमें जानेमाने अभिनेता अनुपम खेर ने काम किया है। खेर बाफ्टा और एसएजी में नामित हैं। वह बीते कई हफ्तों से न्यूयॉर्क में इस श्रृंखला के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

इससे पहले वह ‘‘ बैंड इट लाइक बैकहम’’, ‘‘ सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’’ और ‘‘ द बिग सिक’’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं, इसलिए विदेशी दर्शकों के लिए उनका नाम कोई नया नहीं है। ‘‘न्यू एम्सटर्डम’’ में वह भारतीय न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. विजय कपूर की भूमिका में हैं

यह धारावाहिक एनबीसी पर 25 सितंबर, मंगलवार से रात दस बजे से प्रसारित होगा। उन्होंने कहा, ‘‘ मुख्यधारा की अमेरिकी श्रृंखला का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैं अपने देश भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं और मैं चाहता हूं कि सभी भारतीय जब यह शो देखें तो उन्हें मुझ पर गर्व हो। मेरे देशवासी मुझे आर्शीवाद दें और मैं कोशिश करूंगा कि वह मुझसे कभी भी मायूस नहीं हों।’’खेर ने बीते 34 वर्ष में 515 फिल्मों में काम किया है।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress