बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने KGF Chapter 2 के लिए बदला अपना लुक, देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Nov 03, 2020

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जो हाल ही में फेफड़ों के कैंसर के साथ अपनी लड़ाई में विजयी हुए ने अपनी आगामी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की शूटिंग में शामिल होने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, संजय दत्त ने आलिम हाकिम के सैलून का दौरा किया और एक स्टाइलिश मेकओवर लिया। आलिम हकीम के शब्दों में, संजय दत्त केजीएफ के सेट में शामिल होने से पहले प्लैटिनम फेयर हो गए थे। केजीएफ: चैप्टर 2 से उनका नया गोल्डन लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इसे भी पढ़ें: दुबई में कुछ इस तरह मनाया गया शाहरुख का जन्मदिन, बुर्ज खलीफा पर चमके किंग खान 

संजय दत्त पिछले कुछ हफ्तों से अपने लुक के साथ प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के मोर्चे पर काम करने से पहले प्लैटिनम ब्लोंड में अपने बाल रंगे। आलिम हकीम ने संजय के लुक की कुछ तस्वीरें साझा कीं। आलिम हाकिम ने लिखा, "दत्त का तरीका अहा-अहा। द रॉकस्टार @duttsanjay विथ हिज़ न्यू प्लेटिनम ब्लोंड हेयर। डन बाय शारिक एंड रिया: हेयर आर्टिस्ट्स हकीम का आलिम।

संजय दत्त ने हाल ही में गायक सोनू निगम से मुलाकाल हुई थी, जब वे दुबई में एक ही चार्टर्ड फ्लाइट में थे। काम पर वापस जाने से पहले, संजय दत्त ने पत्नी माणायता और बच्चों, शाहरान और इकरा के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला किया। संजय दत्त जल्द ही हैदराबाद में KGF चैप्टर 2 की टीम में शामिल होंगे। 

प्रमुख खबरें

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress

बैंक ब्याज वसूली में उचित तरीका अपनाएं, ग्राहकों को अतिरिक्त शुल्क लौटाएंः RBI

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में