बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, ऐसे दी जानलेवा बीमारी को मात!

By रेनू तिवारी | Oct 20, 2020

सिनेमा जगत से लगातार बुरी खबरे सुनने में आ रही हैं। पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड ने इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान, वाजिद खान सहित अपने कई दिग्गज सितारों को खोया है। अभी कुछ समय पहले एक और बुरी खबर ने सभी के होश उड़ा दिए जब ये पता चला की सुपरस्टार संजय दत्त को चौथीं स्टेज का फेफड़ों का कैंसर हैं। संजय दत्त ने ये खबर खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की।

इसे भी पढ़ें: ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के 25 वर्ष पूरे, ट्विटर इंडिया पर ट्रेंड हुआ स्पेशल इमोजी

अब दो महीने बाद राहत की खबर आयी है कि संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि संजय दत्त ने कैंसर को मात दे दी है और अपना इलाज करवाकर वह वापस लौट आये हैं। हालांकि अभी परिवार की तरफ से इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है लेकिन रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गयी है। इस हफ्ते की शुरुआत में संजय दत्त की पॅाजिट्रॅान एमिशन टोमोग्राफी यानी कि पेट (PET) रिपोर्ट में ये पता चला है कि वह कैंसर से पूरी तरह से आजाद हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर सामने आयी बड़ी जानकारी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

जब संजय दत्त अपना इलाज करवा रहे थे तब अनके एक करीबी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि संजय दत्त पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है वह जल्द ही ठीक होकर घर वापस आ जाएंगे।

आपको बता दें कि संजय दत्त ने अपना कैंसर का इलाज किसी और देश से नहीं बल्कि मुंबई के मशहूर अस्पताल कोकिलाबेन से करवाया है। वह अपने इलाज के दौरान कीमियो थेरेपी करवाने के बाद अपने बच्चों से मिलने मुंबई भी गये थे।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने सीएसका का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav