ये कैनेडियन एक्ट्रेस करने जा रही हैं बीजेपी ज्वाइन? जानें क्या है पूरा मामला

By रेनू तिवारी | Feb 29, 2020

आजकल सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार कोई भी हो सकता है। अगर आप आम आदनी है तो शायद आप पर ध्यान न दिया जाए लेकिन अगर आर सेलेब्रेटी हैं और आपने कोई पोस्ट बिना सोचे समझे कर दी फिर तो आप ट्रोलर्स के चंगुल से बच नहीं सकते। ट्रोलर्स की खासियत यह होता है वह सारे सवालो का जवाब खुद से लेकर सामने वाले को दोषा बना देते हैं। बॉवीलुड में कई सेलेब्स ऐसे है जिन्होंने ट्रोलर्स की बातों को इग्नोर करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: गे के बाद अब स्त्री रोग स्पेशलिस्ट बनेंगे आयुष्मान खुराना, जानें नयी फिल्म की पूरी डिटेल

हाल ही में  कैनेडियन बॉवीलुव एक्ट्रेस लीजा रे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद उन्हें कमेंट बॉक्स में यूजर्स यह पूछने लगे कि क्या आप राजनीति में आ रही है और बीजेपी में शामिल हो रही हैं? बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे से आखिर ये सवाल क्यों पूछा गया? ऐसा क्या था उस तस्वीर में जो लोगों ने ये समझ लिया कि लीला बीजेपी में शामिल होने जा रही है। दरअसल लीजा ने ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में उन्होंने हाथों में फूल ले रखा है और कैप्शन में लिखा कि 'पद्म पात्रम एवं भाषा। इसका हिन्दी में मतलब है कि 'कमल के फूल की तरह अपना जीवन जिए।' 

आजकल तो वैसे ही सोशल मीडिया पर काफी तनाम भरा माहौल है। चारों तरह BJP और ANTI BJP की चर्चा हो रही है। ऐसे में लीजा का कमल का फूल पकड़ना लोगों को नहीं नहीं पचा और ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान के बाद किराया आडवाणी को बाहों में लेकर घूमते दिखें कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

आपको बता दें कि लीजा रे एक कैनेडियन अभिनेत्री है जिन्होंने बॉलीवुड में काफी फिल्म की हैं। लीसा रे का जन्म टोरंटो, ओंटारियो, कनाडा में एक बंगाली भारतीय पिता और एक पोलिश माता के यहां हुआ और उन्होंने टोरंटो के शहर एटोबिकोक में अपना बचपन गुजारा। अपने करियर को नया मुकाम देने के लिए वह भारत आयी थी लेकिन उनका ज्यादा फिल्में नहीं मिला। 2018 में सरोगेसी से उनके घर दो बेटियों ने जन्म लिया। वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी और बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती है।

 

प्रमुख खबरें

Shriram Properties ने बेंगलुरु में चार एकड़ जमीन खरीदी, राजस्व लक्ष्य 250 करोड़ रुपये

Fruit Juice को करें स्किप, Summer Diet में शामिल करें साबुत फल, Expert ने बताए इसके फायदे

Bihar: आरक्षण पर तेजस्वी यादव को चिराग पासवान ने दी चेतावनी, कहा- झूठ बोलना बंद करें, वरना...

FSSAI अब करेगी चावल, मसालों से लेकर डेयरी प्रोडक्ट की जांच, लिए जाएंगे सैंपल