बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को गलत तरीके से छूआ, एक्ट्रेस ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

By रेनू तिवारी | Apr 03, 2019

 हेट स्टोरी फेम उर्वशी रौतेला लंबे समय से सुर्खियों से दूर है, लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर जरुर वायरल हो रही है। वायरल होने की वजह से उर्वशी रौतेला सुर्खियों में छा गई है। दरअसल मामला बोनी कपूर से जुड़ा है।  हाल ही में डॉक्टर जयंतीलाल गड्डा के बेटे की शादी थी, जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा था। उर्वशी रौतेला भी वहां पहुंची थी। उर्वशी रौतेला ने सिंगल फोटोशूट के बाद मीडिया के सामने बोनी कपूर के साथ पोज़ देने लगी, इसी दौरान जैसे ही फोटोशूट बंद हुआ और उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर आगे बड़े उसी दौरान बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला के बेक पर हाथ लगा कर आगे चलने के लिए कहा। ये मूमेंट मीडिया ने अपनी खबरों के लिए कैमरे में केप्चर कर लिया। जिसके बाद ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद बोनी कपूर पर उर्वशी रौतेला के करीब आने और उन्हें गलत तरीके से छूने के आरोप लग रहे हैं। 

आप ही देखिये की उर्वशी रौतेला को बोनी कपूर के छूने पर क्यों बवाल मचा- देखें वीडियो

इस वीडियो के वायरल होने के बाद, बोनी कपूर द्वारा गलत तरीके से छूने वाली खबरों पर उर्वशी रौतेला ने चुप्पी तोड़ी है। उर्वशी रौतेला ने उस अखबार को आड़े हाथ लेते हुऐ शॉकिंग रिएक्शन दिया हैं।

उर्वशी ने लिखा, 'इस तरह की न्यूज करके आप महिला सशक्तिकण की बातें करते हैं। देश के एक सुप्रीम न्यूजपेपर में ये न्यूज है। अच्छा होगा आप गर्ल पावर की बातें नहीं करें।' दरअसल, एक वेबसाइट ने उर्वशी और बोनी की फोटो पर डोंट टच मी लिखकर एक फोटो चलाई थी। इस तस्वीर पर उर्वशी को काफी गुस्सा आया। 

प्रमुख खबरें

What is Delhi Liquor Policy case Part 4| जेल से सरकार चलाने पर कानून क्या कहता है?| Teh Tak

What is Delhi Liquor Policy case Part 3 | केजरीवाल की गिरफ्तारी में UN-अमेरिका की दिलचस्पी|Teh Tak

Adani Total गैस लिमिटेड का शुद्ध लाभ चौथी तिमाही में 59 प्रतिशत बढ़कर 165 करोड़ रुपये रहा

What is Delhi Liquor Policy case Part 2 | कौन-कौन हैं घोटाले के मुख्य किरदार | Teh Tak