‘83’ और ‘जर्सी’ दोनों फिल्मों की पहचान अलग अलग है: शाहिद कपूर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 14, 2019

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह रणवीर सिंह की क्रिकेट पर आधारित फिल्म “83” देखने का इंतजार कर रहे हैं। उनका मानना है कि क्रिकेट पर ही बनी उनकी अगली फिल्म “जर्सी” और रणवीर सिंह की फिल्म “83” की अलग अलग पहचान होगी।

 

शाहिद ‘जर्सी’ में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है।यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रीलीज होगी। रणवीर सिंह की ‘83’ कपिल देव की कप्तानी में वर्ष 1983 में, विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर भारत को मिली शानदार जीत की कहानी बताती है। रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में होंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को सिनेमाघरों में आएगी।

इसे भी पढ़ें: शादी की पहली सालगिरह पर वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे रणवीर और दीपिका, देखें तस्वीरें

शाहिद ने कहा, “‘83’ एक अद्भुत विषय है और मैं फिल्म के निर्माताओं को शुभकामनाएं देता हूं। यह 1983 विश्व कप में भारत की जीत के बारे में है और मुझे लगता है कि हर कोई इसे देखना चाहेगा।” उन्होंने पत्रकारों को बताया, “ ‘जर्सी’ एक इंसान की व्यक्तिगत यात्रा है और इसने मुझे गहराई से छुआ है। यहबहुत ही भावुक फिल्म है। मैं अनुमान लगा रहा हूं कि दोनों फिल्मों की अपनी एक अलग पहचान है। मैं खुद ‘83’ को देखने के लिए उत्सुक हूं।’’ 38 वर्षीय अभिनेता बुधवार को ग्लोबल स्पा फिट एन फैब अवार्ड्स में बोल रहे थे।

 

प्रमुख खबरें

Araria Lok Sabha Seat: लगातार दूसरी बार खिलेगा कमल या रंग लाएगा राजद का MY समीकरण

तमिलनाडु में चलती ट्रेन से गिरी गर्भवती महिला की मौत

पाकिस्तान में हुआ बड़ा सड़क हादसा, सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्रिओं की मौत

भारत दौरे पर आएगी दक्षिण अफ्रीका टीम, भारतीय महिला टीम खेलेगी टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज