दोनों चाहते हैं लेकिन गुण मेल नहीं खाते, महाराष्ट्र के मंत्री ने अजित पवार की बगावत पर दिया बड़ा बयान

By अभिनय आकाश | Apr 19, 2023

चर्चा है कि एनसीपी नेता अजीत पवार पार्टी में बगावत करने जा रहे हैं। एक अखबार की रिपोर्ट के बाद राजनीतिक हलकों में इसको लेकर कई तरह की बहस छिड़ी। हालांकि बाद में अजित पवार ने सफाई देते हुए कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इस बीच मंत्री गुलाबराव पाटिल ने इस पर कमेंट किया है। एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने इस पर टिप्पणी की है। 

इसे भी पढ़ें: Maharashtra: बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं NCP में हूं और यहीं रहूंगा

गुलाबराव पाटिल ने क्या कहा?

गुलाबराव पाटिल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह अभी भी करीब है। अंक भी मेल नहीं खाते। तो एक ब्राह्मण को पूछना होगा कि कौन सी पूजा करनी है। लेकिन समय आएगा चिंता मत करो। साथ ही, क्या सच में अजित पवार की बीजेपी में एंट्री की टाइमिंग है? अगर पूछा जाए तो यह समय जल्द ही आएगा। दोनों इसे चाहते हैं। लेकिन उन्होंने एक कठिन टिप्पणी भी की कि ब्राह्मण कहते हैं कि गुण संगत नहीं हैं। गुलाबराव पाटील ने कहा कि दोनों की इच्छा है। लेकिन कुंडली के कुछ गुण नहीं मिल रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Palghar में पार्किंग स्थल पर लगी आग में 15 दो पहिया वाहन जलकर खाक

अजित पवार ने दी सफाई

इस बीच कल अजित पवार ने भी इस बारे में सफाई दी है। राष्ट्रवादी पार्टी की स्थापना स्वाभिमान से हुई थी। हम 10 जून 1999 से काम कर रहे हैं। हम आज भी काम कर रहे हैं और कल भी करते रहेंगे। जब तक हमारा जीवन है, हम पार्टी के लिए काम करते रहेंगे।" साथ ही “खबरों को तोड़ा-मरोड़ा गया है। जब इस तरह की चर्चा शुरू होती है तो आसपास के कार्यकर्ता परेशान हो जाते हैं। असमंजस में पड़ जाता है। लेकिन, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत