'Bump alert' इलियाना डिक्रूज ने नई तस्वीरों में बिखेरी प्रेग्नेंसी की चमक, फैंस ने कहा 'खूबसूरत मम्मा'

By रेनू तिवारी | May 13, 2023

प्रेग्नेंसी की खबरों से अपने प्रशंसकों को हैरान करने के बाद इलियाना डिक्रूज ने आखिरकार अपने बेबी बंप की तस्वीरें साझा कीं। बर्फी अभिनेत्री ने अप्रैल 2023 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। उन्होंने एक तस्वीर और एक व्यक्तिगत लटकन के साथ खुशखबरी साझा की थी, जिस पर "MAMA" का आद्याक्षर था। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने बच्चे के पिता की पहचान का खुलासा नहीं किया।

 

इसे भी पढ़ें: Ajay Devgn के साथ एक्शन करते नजर आएंगे R Madhavan, Vikas Bahl करेंगे फिल्म को डायरेक्ट


इलियाना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

12 मई को एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में, इलियाना ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्हें खुशी से मुस्कराते हुए और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नेंसी ग्लो दिखाते हुए देखा जा सकता है। यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने अपना बेबी बंप दिखाया है, जिससे कई प्रशंसक उत्साहित हैं। तस्वीरों को कैप्शन देते हुए इलियाना ने लिखा, "बम्प अलर्ट..." तस्वीरों के ऑनलाइन साझा होने के तुरंत बाद, दोस्तों और प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में मां बनने वाली मां की तारीफ की। एक प्रशंसक ने लिखा, "इतना प्यारा, और भगवान आप दोनों का भला करें” जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “खूबसूरत मम्मा … अपना और बच्चे का ख्याल रखें …”

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई, खाने में क्या होगा खास, होने वाले दुल्हा-दुल्हन कैसे होंगे ड्रेसअप, यहां पढ़ें सब कुछ

 

जब इलियाना ने किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

18 अप्रैल को इलियाना ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा कीं।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान