मुश्किल में फंसी Sapna Choudhary, भाभी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, FIR दर्ज

By रितिका कमठान | Feb 04, 2023

बिग बॉस से लेकर देश भर में अपने देसी डांस मूव्स के लिए मशहूर सपना चौधरी इन दिनों फिर से चर्चा में आ गई है। सपना चौधरी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में सपना चौधरी के अलावा उनके परिवार के लोगों पर भी शिकंजा कसा गया है।

 

अभिनेत्री और डांसर सपना चौधरी लगातार चर्चा में बनी रहती है। इस बार भी उनका नाम फिर से चर्चा में आ गया है। उनके खिलाफ उनकी भाभी ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इस मामले में उनके भाई कर्ण और मां नीलम के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है। इसके साथ ही उनकी भाभी ने मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए है।

 

सपना की भाभी ने आरोप लगाया है कि उनके ससुराल वालों ने ना सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगी है। इस गाड़ी के ना दिए जाने पर उनके साथ मारपीट की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

फरीदाबाद में दर्ज हुआ मामला

जानकारी के मुताबिक सपना और उनके परिवार के खिलाफ सपना की भाभी ने फरीदाबाद के पलवल के महिला थाना में ये केस दर्ज करवाया है। इस मामले में सपना की भाभी ने सपना चौधरी, उनके भाई, उनकी मां को आरोपी बताया है। इनके खिलाफ मारपीट, दहेज मांगने समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए है। कहा जा रहा है कि शिकायत में कहा गया है कि सपना के परिवार ने पीड़िता से क्रेटा गाड़ी की मांग की थी। जब परिवार को क्रेटा गाड़ी नहीं दी गई तो उनके साथ मारपीट की गई।

 

शिकायत में कहा गया कि सपना के भाई कर्ण की पीड़िता से वर्ष 2018 में शादी हुई थी। इस शादी में पीड़िता के परिवार ने उन्हें 42 तोला सोना दिया था। इसके अलावा दहेज का काफी अन्य सामान भी दिया गया था। दिल्ली के शानदार होटल में दोनों की शादी हुई थी, जिसमें लाखों रुपये खर्च हुए थे। इसके बाद भी शादी के बाद पीड़िता पर दहेज का दवाब बनाया गया और मारपीट की गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने अब तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

प्रमुख खबरें

Swati Maliwal ने देर रात करवाया मेडिकल एग्जामिनेशन, AIIMS में हुई जांच

Vodafone Idea का घाटा चौथी तिमाही में बढ़कर 7,675 करोड़ रुपये

Char Dham Yatra 2024: केदारनाथ, बद्रीनाथ, यमुनोत्री और गंगोत्री मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर लगा प्रतिबंध, 31 मई तक कोई वीआईपी दर्शन नहीं

Gujarat: जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी में एक की मौत, 15 लोगों को हिरासत में