कांग्रेस की मोदी को चुनौती, कहा- कराएं BJP नेताओं के घरों की IT से जांच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 10, 2018

बेंगलूरू। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी कि वह बीएस येदियुरप्पा जैसे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के घरों की ‘जांच’ आयकर विभाग से कराकर दिखाएं, न कि उसके नेताओं पर आरोप लगाएं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘हम प्रधानमंत्री को चुनौती देते हैं। निराधार आरोप लगाने के बजाय इन सभी नेताओं (येदियुरप्पा और रेड्डी बंधुओं) के परिसरों की जांच कराएं।’

सुरजेवाला ने सवाल किया कि आयकर विभाग ने सिद्धरमैया को निशाना बनाकर बादामी में एक रिजॉर्ट पर छापा क्यों मारा। बादामी से सिद्धरमैया चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा वह मैसूरू के चामुंडेश्वरी से भी चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि येदियुरप्पा के खिलाफ प्रधानमंत्री कोई कार्रवाई नहीं करते हैं जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के 15 मामले उच्चतम न्यायालय में लंबित हैं। 

प्रधानमंत्री रेड्डी भाइयों के खिलाफ भी कार्रवाई नहीं करते हैं जिन पर अवैध तरीके से लौह अयस्क का खनन कर 35000 करोड़ रुपये की लूट का आरोप है, लेकिन सरकार ने उनके खिलाफ मामले वापस ले लिए। उन्होंने कहा कि आपने रेड्डी भाइयों के खिलाफ छह मामले वापस लिए हैं जो आपकी ( मोदी ) फिल्म के अभिनेता हैं। कर्नाटक में आपने भाजपा को रेड्डी भाइयों के गिरोह को पट्टे पर दे दिया है।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की