पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का केजरीवाल पर तीखा हमला, बोले- वो सत्ता के लालची बाहरी व्यक्ति हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 04, 2021

भोआ (पठानकोट)। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को ‘सत्ता का लालची बाहरी व्यक्ति’ करार दिया और उन पर पंजाब के लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। केजरीवाल के खिलाफ हमला जारी रखते हुए, चन्नी ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख को पंजाब के बारे में बहुत कम जानकारी है और वह किसी भी तरह से “सत्ता की अपनी लालसा को पूरा करना चाहते हैं।” पंजाब के मुख्यमंत्री ने गरीबों के प्रति अदूरदर्शी मानसिकता के लिए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को आड़े हाथों लिया। चन्नी ने यहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, “केजरीवाल सत्ता के लालची बाहरी व्यक्ति हैं, जो पंजाब पर शासन करना चाहते हैं जिसके कारण वह पंजाबियों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।”

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा, केजरीवाल एंड कंपनी को एक बात याद रखनी चाहिए कि इतिहास इस बात का गवाह है कि पंजाबियों को अपनी जमीन और लोगों से प्यार है और वे कभी भी किसी बाहरी व्यक्ति को अपने राज्य पर शासन नहीं करने देंगे। उन्होंने आरोप लगाया, “बाहरी होने के अलावा, केजरीवाल एक अफवाह फैलाने वाले शख्स भी हैं, जो राज्य के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, लेकिन हर चीज में दखल देते हैं।” चन्नी के हवाले से जारी बयान में कहा गया है कि इस तरह की ओछी राजनीति राज्य में कभी सफल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में विफल रही है जबकि कांग्रेस लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही है।

अमरिंदर सिंह पर हमला करते हुए चन्नी ने कहा, मुख्यमंत्री के तौर पर महाराजा (अमरिंदर सिंह) ने मुझे इसलिए निशाने पर लिया, क्योंकि मैंने आम आदमी के मुद्दों को उठाया था।” उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस एक महाराजा को हटाने और एक आम आदमी को मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी देने का क्रांतिकारी निर्णय ले सकती है। शिअद , भाजपा और अमरिंदर सिंह पर हमला करते हुए चन्नी ने कहा कि वे पंजाब के लोगों के खिलाफ अपराध में भागीदार हैं। उन्होंने दावा किया, “(नरेंद्र) मोदी, (सुखबीर सिंह) बादल और कैप्टन (अमरिंदर सिंह) की तिकड़ी ने राज्य के हितों को खतरे में डालने के लिए कृषि विरोधी कानून पारित करने में सांठगांठ की थी।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America