मां करीना कपूर के संग सैर सपाटे पर निकले छोटे नवाब जेह अली खान, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Sep 01, 2021

करीना कपूर खान के दूसरे बेटे जेह अली खान के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मत गया। अफवाहों के बाजार से सूचना फैली कि सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। तैमूर अली खान के बाद दूसरे बेटे का नाम भी मुगल साम्राज्य के शासक के नाम पर रखने से फैंस काफी नराज दिखाई पड़े। सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगों ने जहांगीर नाम रखने पर खुशी जाहिर की वहीं कुछ लोगों का विरोध करते हुए देखा गया। विवाद बढ़ा तो परिवार की तरफ से ऐलान किया गया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम जेह अली खान रखा है। 

 

इसे भी पढ़ें: मोहेंजो दारो के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड से क्यों गायब हो गयी थी पूजा हेगड़े? अब बताई वजह 

 

नाम पर विवाद के बाद पहली बार हम आपको जेह अली खान की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं।  जेह अली खान बुधवार (1 सितंबर) को अपनी मां करीना कपूर के साथ शहर से बाहर निकलते हुए देखे गए। करीना कपूर खान ने जेह को अपनी गोदी में पकड़ा हुआ था। जेह ने एक परपल कलर की ड्रेस पहनी थी। वहीं करीना कपूर खान ने मिडी फ्रॉक पहनी थी। 

 

इसे भी पढ़ें: आदर से शादी से पहले तारा सुतारिया के हाथ लगी एक और फिल्म! इस एक्टर के संग करेंगी रोमांस  

करीना और सैफ अली खान ने हाल तक जेह का चेहरा छुपाया था। अब लेकिन मीडिया के कैमरे से जेह अली खान बन नहीं पाये और कैमरे में उनकी तस्वीरे कैद बो गयी। करीना और सैफ अली खान ने इस साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 से हुई है। उनके पहले बेटे तैमूर अली खान का जन्म 2016 में हुआ था। करीना ने 21 फरवरी, 2021 को अपने दूसरे बेटे जेह अली खान को जन्म दिया।

 

 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग शुरू, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत