मोहेंजो दारो के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड से क्यों गायब हो गयी थी पूजा हेगड़े? अब बताई वजह

Pooja Hegde
रेनू तिवारी । Oct 31, 2020 6:00PM
एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा मोहेंजो दारो के साथ बॉलीवुड में एक ड्रीम लॉन्च मिला, जिसमें उन्हें ऋतिक रोशन के साथ कास्ट किया गया था। दुर्भाग्य से, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम नहीं मचा सकी।

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा मोहेंजो दारो के साथ बॉलीवुड में एक ड्रीम लॉन्च मिला, जिसमें उन्हें ऋतिक रोशन के साथ कास्ट किया गया था। दुर्भाग्य से, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम नहीं मचा सकी। फिल्म को लेकर एक नए साक्षात्कार में पूजा हेगड़े ने कहा कि फिल्म की  विफलता उनके लिए 'दिल तोड़ने वाली' थी।

इसे भी पढ़ें: आदर से शादी से पहले तारा सुतारिया के हाथ लगी एक और फिल्म! इस एक्टर के संग करेंगी रोमांस

मोहेंजो दारो के बाद, पूजा ने पिछले साल हाउसफुल 4 के साथ हिंदी फिल्मों में लौटने से पहले, दक्षिण की अपनी परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कहा कि मैंने जानबूझकर बॉलीवुड से ब्रेक लिया क्योंकि मैं चाहती थी कि उसकी दूसरी फिल्म 'मजबूत' हो।

इसे भी पढ़ें: आदिल हुसैन को मिला बड़ा मौका, ब्रिटिश भारतीय फिल्म में करेंगे काम 

मिड-डे से बात करते हुए, पूजा ने कहा, “एक अभिनेता की पहली फिल्म दुनिया के लिए उनका प्रदर्शन है। मैं अनुबंध पर थी, इसलिए मुझे इस अवधि के दौरान किसी अन्य फिल्म पर हस्ताक्षर नहीं करना था। इसकी असफलता दिल दहला देने वाली थी।  मैंने हिंदी फिल्में साइन करना बंद कर दिया क्योंकि मुझे एक मजबूत दूसरी फिल्म की जरूरत थी। मैंने हाउसफुल 4 की सफलता पर किया और आज मैं यहाँ हूँ! 

पूजा ने हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सिर्कस को साइन किया, जिसमें रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा भी है। सहायक कलाकारों में सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालकर और मुरली शर्मा शामिल हैं। 

अन्य न्यूज़