मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पुलिस विभाग के 61 वाहनों को रवाना किया

By विजयेन्दर शर्मा | Sep 22, 2021

शिमला  मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां सरकारी आवास ओक ओवर से राज्य पुलिस विभाग की 58 बुलेट मोटर साइकिल, दो ट्रक और एक बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

 

इसे भी पढ़ें: एयर अलायन्स - एयर इंडिया की शिमला फ्लाइट जल्द होगी शुरू, पवन हंस के भी बढेगे रुट, सस्ती होगी टिकट : कश्यप


उन्होंनेे ‘से नो टू ड्रग्ज’ थीम पर आधारित पुलिस विभाग का जागरूकता वीडियो भी जारी किया, जिसे यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में कानून व व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए पुलिस विभाग को नवीनतम तकनीक और बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।  उन्होंने कहा कि विभाग प्रदेश के लोगों को सेवाएं प्रदान करने के लिए सराहनीय कार्य कर रहा है और सरकार विभाग के आधुनिकीकरण और प्रभावी कामकाज के लिए हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

 

इसे भी पढ़ें: निजी हाथों में जाते ही तस्करी के अड्डे बन जाएंगे हवाई अड्डे और बन्दरगाहें-कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी सरकार की मुद्रीकरण नीति को बताया देश के लिए ख़तरा


जय राम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने नए वाहनों की खरीद के लिए वर्तमान वित्तीय वर्ष के दौरान 13 करोड़ रुपये का बजट प्रावधान किया है। अब तक करीब चार करोड़ रुपये से 99 वाहन खरीदे जा चुके हैं।

 

 

इसे भी पढ़ें: उदासीन पंचायती बड़ा अखाड़ा के पूर्व में अध्यक्ष रहे श्री महंत ब्रहमऋषि महाराज ने महंत नरेंद्र गिरि की मौत की जांच कराने की मांग की


स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. राजीव सैजल, महापौर नगर निगम शिमला सत्या कौंडल, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह मनोज कुमार, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू और पुलिस विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

प्रमुख खबरें

Jharkhand में 110 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी, शराब और मादक पदार्थ जब्त

Ahmednagar का नाम बदलकर Ahilyanagar करने का काम मोदी के तीसरे कार्यकाल में पूरा होगा : Fadnavis

Maharashtra: व्यक्ति ने ईवीएम में आग लगाने की कोशिश की, अधिकारियों का पुनर्मतदान से इनकार

संविधान बदलने के लिए 400 से ज्यादा सीट जीतना चाहती है भाजपा : Uddhav Thackeray