CM नवीन पटनायक ने हॉकी विश्व कप पर जारी किया स्मारिका डाक टिकट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 28, 2018

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओडिशा में पुरुष हाकी विश्व कप पर बुधवार को स्मारिका डाक टिकट जारी किया। इस डाक टिकट को जारी करने का लक्ष्य राज्य में हो रहे 14वें पुरुष हाकी विश्व कप को यादगार बनाना है। पटनायक ने कहा, ‘मैं हाकी विश्व कप के समय खूबसूरत डाक टिकट जारी करने के लिए डाक विभाग को धन्यवाद देना चाहता हूं।’

इसे भी पढ़ें: विश्व कप हॉकी की रंगारंग शुरुआत, माधुरी, शाहरुख और रहमान ने बिखेरा जलवा

ओडिशा के मुख्य महा डाकपाल जलेश्वर कहानर ने बताया कि कलिंग स्टेडियम में स्टाल लगाया गया है जहां से लोग नई डाक टिकट खरीद सकते हैं। उन्होंने साथ कहा कि डाक टिकटों के प्रचार के लिए 15 से 17 दिसंबर पर क्योंझर में राज्य स्तर की प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी। बुधवार को होने वाले विश्व कप मैचों में बेल्जियम का सामना कनाडा से होगा जबकि भारत को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है। ओडिशा पुरुष हाकी विश्व कप का दूसरा उद्घाटन समारोह बुधवार शाम को कटक के बाराबती स्टेडियम में होगा जिसमें बालीवुड अभिनेता सलमान खान और संगीतकार एआर रहमान अपनी प्रस्तुति देंगे। 

इसे भी पढ़ें: विश्व हॉकी में अपना परचम फिर लहराने का समय

सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मिलेनियम सिटी कटक में 28 नवंबर 2018 को होने वाले पुरुष हाकी विश्व कप के जश्न से जुड़ने की खुशी है। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों की हौसलाअफजाई करें और इसे यादगार बनाएं।’ विश्व कप का पहला उद्घाटन समारोह मंगलवार शाम यहां कलिंग स्टेडियम में हुआ था जिसमें बालीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान, माधुरी दीक्षित और एआर रहमान ने प्रस्तुति दी थी।

प्रमुख खबरें

Nitish Kumar ने फिर बोला लालू पर बड़ा हमला, अपने हटा तो पत्नी को बनाया, 9 गो बच्चा पैदा कर लिया...

भारत की A1 डिप्लोमेसी का एक और नजारा, ईरान की कैद से 17 भारतीयों को मिली आजादी, दुनिया हैरान!

T20 World Cup 2024 को लेकर सौरव गांगुली ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों को बताया बेस्ट

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन गलती से भी न खरीदें ये चीजे, होगा भारी नुकसान