इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर पथराव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जतायी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 02, 2020

इंदौर (मध्यप्रदेश)। कोरोना वायरस संक्रमण के एक स्थानीय मरीज के संपर्क में आये लोगों को ढूंढने गये स्वास्थ्य कर्मियों के दल पर पथराव की घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को गहरी नाराजगी जतायी। शिवराज ने एक वीडियो संदेश में कहा, इंदौर में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस कोविड-19 पर ‘तुच्छ राजनीति’ और लोगों को ‘गुमराह’ कर रही है : अमित शाह

इस घटना में शामिल सभी अराजक तत्वों को हर्गिज बख्शा नहीं जायेगा। मुख्यमंत्री ने कहा, सूबे में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम में लगे सभी स्वास्थ्य कर्मी पीड़ित मानवता को बचाने का काम कर रहे हैं। इन कर्मियों के काम में अगर कोई भी व्यक्ति बाधा डालेगा, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ एक वीडियो संदेश साझा करेंगे

इस बीच, जिलाधिकारी मनीष सिंह ने बताया कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के लिये अतिरिक्त बल की मांग की गयी है। अधिकारियों ने बताया, ‘‘शहर के टाटपट्टी बाखल इलाके में बुधवार को पथराव की घटना में दो महिला डॉक्टरों के पैरों में चोटें आयी थीं। दोनों महिला डॉक्टर कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ अभियान चला रहे स्वास्थ्य विभाग के पांच सदस्यीय दल में शामिल थीं। यह दल कोरोना वायरस संक्रमण के एक मरीज के संपर्क में आये लोगों को ढूंढने गया था।’’ पुलिस ने पथराव की घटना को लेकर संगीन धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि करीब 15 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut