बच्चों की लड़ाई घर के बड़ो के लिए बनी खूनी खेल, तलवार से सिर पर किया हमला

By सुयश भट्ट | Aug 23, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल में बच्चों के बीच हुए झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया है। ये मामला इतना बढ़ गया कि 2 परिवार आमने-सामने आ गए है। जिसके बाद इन परिवारों के बीच खूनी खेल हुआ। बताया जा रहा है कि इस लड़ाई के बाद एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर पर तलवार लगी थी।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में दो दिवसीय वैक्सीनेशन महाअभियान का होगा शुभारंभ, राजधानी में बनाए गए है 700 सेंटर 

आपको बता दें कि गोविंदपुरा थाने के टीआई अशोक सिंह परिहार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दूध डेरी के पास पुराने नगर में 30 साल के पंकज सोनी रहते हैं। रविवार को पड़ोस में रहने वाले बच्चों से उनके बच्चों का विवाद हो गया था। जिस पर उनके बच्चे की उन्होंने पिटाई कर दी। वह इस बात को लेकर रविवार रात 11 बजे पड़ोसियों के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

वहां उन्होंने कहा कि बच्चों के झगड़ों में बड़ों को नहीं बोलना चाहिए। इस पर पंचौली ने अपने साथियों के साथ हमला करते हुए कहा कि बच्चों को ही नहीं बड़ों को भी मारेंगे। जिसके बाद आरोपियों ने उन्हें लात-घूसे और तलवार से मारा। आरोपियों ने उसके सिर पर तलवार मारी।

इसे भी पढ़ें:बड़वानी जिला अस्पताल में प्रशासन की लापरवाही, 20 पलंगों पर 86 से ज्यादा मरीजों का हो रहा है इलाज 

वहीं गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया।  हालांकि पुलिस ने पंकज की शिकायत पर पंचोली, दीपक पटेल, अरुण और शैलेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

प्रमुख खबरें

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की

Jindal Stainless क्षमता बढ़ाकर 42 लाख टन करने के लिए 5,400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी