मेगास्टार चिरंजीवी ने सोनू सूद के लिए शेयर लिखा खास संदेश, कहा- हीरो पैदा नहीं होते, खुद बनते हैं

By रेनू तिवारी | Dec 31, 2020

मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर अभिनेता सोनू सूद के साथ पुस्तक आई एम नो मसीहा ( I Am No Messiah) रिलीज करते हुए एक फोटो साझा की है। फिल्म आचार्य के सेट से सोनू सूद के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, चिरंजीवी ने कहा कि हजारों लोगों की मदद करने की उनकी यात्रा प्रेरणादायक है। चिरंजीवी ने उन्हें एक नायक कहा और कोरोनवायरस महामारी के दौरान किए गए प्रयासों की सराहना की।

इसे भी पढ़ें: नये साल पर मनीष मल्होत्रा ने किया अपने बॉलीवुड दोस्तों के साथ डिनर, देखें ये खास वीडियों  

चिरंजीवी फिलहाल हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग कर रहे हैं। चल रहे शेड्यूल में वह अभिनेता सोनू सूद के साथ संयोजन दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं, जो फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। मेगास्टार ने ट्विटर पर सोनू सून को उनकी पुस्तक आई एम नो मसीहा के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा, "बधाई हो @Sonusood को अपनी पुस्तक #IamNoMessiah पर आपने फिर से साबित कर दिया कि हीरोज पैदा नहीं होते बल्कि बनते हैं। आप सही मायने में इस अवसर पर पहुंचे और हजारों लोगों की मदद की। आपकी यात्रा निश्चित रूप से प्रेरित करेगी।"

 

चिरंजीवी और सोनू सूद पिछले कुछ हफ्तों से आचार्य की शूटिंग कर रहे हैं। काजल अग्रवाल कुछ समय के लिए शामिल हुईं और कुछ दृश्यों को पूरा किया। चिरंजीवी के बेटे और अभिनेता राम चरण ने कुछ दिनों पहले कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। वह दोनों अपने अपने घरों पर क्वारंटाइन है।

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ फाइट करते नजर आएंगे बॉबी देओल! जल्द होगी नयी फिल्म की घोषणा

 

 

उन्होंने ट्विटर पर एक नोट साझा किया और लिखा, "मैंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। कोई लक्षण नहीं है इस लिए घर पर ही हूं। जल्द ही ठीक होने और मजबूत होने की उम्मीद है। उन सभी से अनुरोध है वो जो पिछले कुछ दिनों में मेरे आसपास थे वह अपना चेकअप करवा लें।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की