CID प्रोड्यूसर Pradeep Uppoor का निधन, ACP प्रद्युम्न उर्फ शिवाजी साटम ने शेयर किया इमोशनल नोट

By रेनू तिवारी | Mar 14, 2023

CID भारत की सबसे लंबी चलने वाली टेलीविजन शो में से एक था। यह सोनी टीवी पर 20 साल तक प्रसारित हुआ। इसका प्रीमियर 21 जनवरी, 1998 को हुआ और इसका अंतिम एपिसोड 27 अक्टूबर, 2018 को प्रसारित हुआ। इस शो ने बहुत प्रशंसा अर्जित की। जहां दर्शक शो की वापसी का इंतजार कर रहे होंगे, वहीं एक दुखद खबर है। सीआईडी शो के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन हो गया है। कथित तौर पर कैंसर से अपनी लड़ाई हारने के बाद सिंगापुर में उनका निधन हो गया। एक रिपोर्ट के अनुसार निर्माता कैंसर से बीमार थे और सिंगापुर में थे, जहाँ उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन के बाद, कई मशहूर हस्तियों और सीआईडी के कलाकारों ने शोक व्यक्त किया। कई प्रशंसकों ने भी इस खबर पर हैरानी जताई।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | अंकिता लोखंडे हुई बेरोजगार, हरियाणा की देसी क्वीन पर चढ़ा विदेशी आउटफिट का खुमार


एसीपी प्रद्युम्न की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शिवाजी साटम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट के साथ निर्माता की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, "प्रदीप उप्पूर, (निर्माता, सीआईडी के स्तंभ) हमेशा मुस्कुराते रहने वाले प्यारे दोस्त। , ईमानदार और स्पष्टवादी, दिल से बहुत उदार। मेरे जीवन का एक लंबा लंबा अद्भुत अध्याय आपके एग्जिट बॉस के साथ समाप्त हो गया है... लव यू एंड मिस यू दोस्त।"

 

इसे भी पढ़ें: जब आमिर खान ने सुपरस्टार श्रीदेवी के संग काम करने से कर दिया था इंकार, जानें क्या थी वजह


इसके तुरंत बाद सीआईडी में डॉ. सालुंखे की भूमिका निभाने वाले नरेंद्र गुप्ता ने शिवाजी के कमेंट सेक्शन में लिखा, "यह एक चौंकाने वाली खबर है। मेरा भी उनके साथ बहुत लंबा रिश्ता था। वह कितने शानदार इंसान थे, रेस्ट इन पीस।" प्रदीप भाई। मैंने आज अपने जीवन का एक हिस्सा खो दिया है।


सीआईडी की बात करें तो इस सीरीज में शिवाजी साटम एसीपी प्रद्युम्न के रूप में, आदित्य श्रीवास्तव सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत के रूप में, दयानंद शेट्टी सीनियर इंस्पेक्टर दया के रूप में, दिनेश फड़नीस इंस्पेक्टर फ्रेडरिक उर्फ फ्रेडी के रूप में और नरेंद्र गुप्ता फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. सालुंके के रूप में हैं। शो के कुल 1,547 एपिसोड प्रसारित हुए।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज