दिल्ली में कोरोना संक्रमण पर बोले CM केजरीवाल, बढ़ी मरीजों की संख्या तो, हैं तैयार हम

By अभिनय आकाश | Mar 27, 2020

कोरोना वायरस के मसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित किया। केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्ली में करोना के केस बहुत ज़्यादा बढ़ते हैं तो हमें क्या करना है - हमारी doctors की टीम ने उसका पूरा प्लान बना लिया है। हम किसी भी स्थिति का मुक़ाबला करने के लिए तैयार हैं। आज इस प्लान के मुख्य बिंदु आपके साथ साझा करूँगा। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अभी केस में कमी आई है, लेकिन अगर हालात बिगड़ते हैं तो हम पूरी तरह से तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस पर काबू पाना है तो अपनाना पड़ेगा दक्षिण कोरिया का ये प्लान

दिल्ली में अभी तक कोरोना वायरस के 39 मामले दर्ज किए गए। दिल्ली सरकार 325 स्कूलों में जरूरतमंद लोगों को दोपहर और रात का भोजन मुहैया कराएगी। कोविड-19 के मरीजों की बड़ी संख्या को देखते हुए इससे निपटने की योजना सुझाने के लिए गठित पांच सदस्यीय डॉक्टरों की समिति ने रिपोर्ट सौंपी। 

इसे भी पढ़ें: संकट की घड़ी में भारत ने इजरायल की ऐसे की मदद, दोस्त देश ने कहा- थैंक्यू

लॉकडाउन के दौरान सप्लाई चेन बनी रहे इसके लिए दिल्ली सरकार ने किए हैं भरपूर इंतजाम, जहाँ जरूरी सेवा की दुकानों को 24 घण्टे खोलने की छूट दी गयी है वहीं मंडियों में भी माल की सप्लाई लगातार बनी हुई है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में मौजूद सभी की जिम्मेदारी हमारी है, वो दिल्ली में रह रहे हैं और हमारे लोग हैं। 



प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America