आज बाल ठाकरे होते तो इस अपमान का बदला... 26/11 वाले बयान पर CM शिंदे ने पूछा- फर्जी हिंदुत्ववादी चुप क्यों हैं?

By अभिनय आकाश | May 06, 2024

लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष के नेता विजय वड्डेतिवार के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है। महायुति द्वारा वड्डेतिवार की कड़ी आलोचना की जा रही है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि 26/11 हमले में शहीद पुलिसकर्मियों के बारे में विजय वड्डेतिवार के अमर्यादित बयान पर कांग्रेस की गोद में बैठे फर्जी हिंदुत्ववादी चुप क्यों हैं? ठाणे में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस का हाथ, पाकिस्तान के साथ का नारा लगाया।

इसे भी पढ़ें: चरणजीत सिंह चन्नी ने 'स्टंटबाजी' वाले बयान पर दी सफाई, कहा- सशस्त्र बलों के जवानों पर हमें गर्व है

मुख्यमंत्री ने कहा कि 26/11 हमले में शहीद पुलिसकर्मियों और मारे गए निर्दोष मुंबईकरों के संबंध में विजय वड्डेतिवार का बयान बेहद परेशान करने वाला और क्रोध पैदा करने वाला है। उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि विजय वड्डेतिवार भारत जोड़ो नहीं भारत तोड़ो यात्रा कर रहे राहुल गांधी के नारे के पीछे पागल हो गये हैं। उन्होंने कहा कि आरएसएस कूट-कूट कर राष्ट्रवाद से ओत-प्रोत संगठन है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वकील उज्वल निकम ने कई गद्दारों को फांसी दी। कांग्रेस की नीति पाकिस्तान को पकड़कर रखना है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के एक नेता पाकिस्तान के बयान के पक्ष में बयान दे रहे हैं। वोटों की कमी को लेकर कांग्रेस ने भी ऐसे ही आरोप लगाए थे।

इसे भी पढ़ें: कसाब को सजा करवाई इसलिए मुझे देशद्रोही बता रहे? Congress नेता Vijay Namdevrao के दावे पर उज्जवल निकम ने किया पलटवार

मुख्यमंत्री ने उबाथा से कहा कि उनकी गोद में बैठते समय उन्हें अपने शरीर की नहीं, बल्कि कम से कम शर्म आनी चाहिए थी। नकली हिंदुत्व, मैं हिंदू हूं, मैं आदमी हूं कह देने से कोई हिंदू नहीं हो जाता। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज अगर हिंदू हृदय सम्राट बाला साहब ठाकरे होते तो उनकी खूब धुलाई होती। लोग इस अपमान का बदला लिये बिना चैन से नहीं बैठेंगे।

प्रमुख खबरें

मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज ‘गायब’ कर दिया गया है : मालीवाल

Aam Panna Recipe: गर्मी में कच्चे आम की मदद से बनाएं जा सकती हैं ये ड्रिंक्स

Kashmir में आतंकवादी हमलों में पूर्व सरपंच की हत्या, दपंती घायल

Delhi Police घटना के नाट्य रूपांतरण के लिए बिभव को रविवार को मुख्यमंत्री आवास ले जा सकती है