गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में नहीं लगा जनता दरबार, जानिए इसका कारण

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 11, 2021

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार 9 अप्रैल की शाम को गोरखपुर दो दिवसीय कार्यक्रम के लिए आए हुए थे उन्होंने दो दिवसीय कार्यक्रम के लिए मंदिर परिसर तथा बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रशिक्षण को चुना था।

जानकारी के मुताबिक कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार न लगाने का आदेश दिया। मुख्यमंत्री के गोरखपुर आगमन पर हमेशा गोरखनाथ मठ स्थित कार्यालय पर जनता दरबार लगाया जाता है। लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के चलते गोरखनाथ मठ स्थित कार्यालय पर जनता दरबार ना लगाने का आदेश मुख्यमंत्री ने दे दिया। 

इसे भी पढ़ें: गोरखपुर में नाइट कर्फ्यू का ऐलान, 18 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा आदेश 

काफी सारे फरियादी मायूस होकर लौटे फरियादियों की सूची में मुख्य थे नारायणपुर गांव के प्रधान पद प्रत्याशी बृजेश सिंह जिनकी हत्या बदमाशों ने गोली मारकर कर दी थी के छोटे भाई पुष्पेंद्र सिंह।

पुष्पेंद्र अपने मृतक भाई के पुत्र तथा अपने संबंधियों के साथ गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मठ के मुख्यमंत्री कार्यालय पर पहुंचे थे लेकिन उन्हें मायूसी ही हाथ लगी कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते मुख्यमंत्री ने जनता दरबार का कार्यक्रम स्थगित कर दिया तथा बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रशिक्षण हेतु निकल गए।

प्रमुख खबरें

TVS ने लॉन्च किया अपाचे का RTR160 और RTR160 4V ब्लैक एडिशन, जानें कितनी है कीमत

Thailand Open: सात्विक-चिराग की जोड़ी थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची

Food Recipes: घर पर बनाएं रेस्तरां जैसा हरा भरा कबाब, बेहद आसान है इसकी रेसिपी

Book Review। पढ़े जाने योग्य कृति है एक पाव सच