भाजपा कोर कमेटी की बैठक, 5 साल में पहली बार केशव मौर्य के घर पहुंचे सीएम योगी

By अंकित सिंह | Jun 22, 2021

उत्तर प्रदेश में चल रही राजनीतिक कयासबाजी के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे हैं। केशव प्रसाद मौर्य के घर उत्तर प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक हो रही है। यह ऐसा पहला मौका है जब मुख्यमंत्री रहते हुए योगी आदित्यनाथ केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे हैं। कोर कमेटी के अन्य सदस्य भी केशव प्रसाद मौर्य के घर पर मौजूद हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ आरएसएस के संयुक्त महासचिव डॉ कृष्ण गोपाल और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि लगातार योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य के बीच अनबन की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। हालांकि दोनों नेता कभी भी इन विषयों पर ज्यादा कुछ नहीं बोलते।

 

इसे भी पढ़ें: UP में धर्मांतरण के बड़े खिलाड़ियों के खेल का खुलासा, क्या अब सेकुलर लोग कुछ बोलेंगे ?


भाजपा कोर कमेटी की बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के अलावा प्रभारी राधा मोहन सिंह भी शामिल हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इससे पहले नेतृत्व परिवर्तन के सवालों पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि यह भाजपा आलाकमान तय करेगा कि भाजपा किसके नाम पर चुनाव लड़ेगी और अगला मुख्यमंत्री कौन होगा यह भी आलाकमान ही तय करेगा। ऐसे में केशव मौर्य के इस बयान को अलग-अलग तरह के संदर्भ में देखा जा रहा था।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav