राहुल के मामले में बोले सदानंद गौड़ा, कुछ भी कहना समय की बर्बादी है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 30, 2018

बेंगलुरू। केन्द्रीय मंत्री डी. वी. सदानंद गौड़ा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की विभिन्न मुद्दों पर टिप्पणियों को अधिक तवज्जो नहीं देते हुए मंगलवार को कहा कि उन पर कुछ कहना समय की बर्बादी है। सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्री ने यह भी कहा कि किसी मुद्दे पर कोई बयान देने से पहले राहुल गांधी ना तो कोई अध्ययन करते हैं और ना ही कोई शोध। गौड़ा ने संवाददाताओं से कहा, ‘राहुल गांधी के बारे में टिप्पणी करना ठीक नहीं है। यह समय की बर्बादी है क्योंकि बार-बार वह वही चीजें करते हैं।’

इसे भी पढ़ें: शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने राहुल गांधी पर ठोका मानहानि का मुकदमा

उन्होंने कहा, ‘वह चीजों का अध्ययन नहीं करते हैं। वह किसी मुद्दे की तह तक नहीं जाते हैं। उनके दिमाग में जो भी आता है वह बस उसे बोल देते हैं और इसके बाद वह उससे पीछे हट जाते हैं।’ ऐसी खबरें है कि राहुल गांधी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय के खिलाफ अपने कुछ आरोपों से पीछे हटने की कोशिश कर रहे हैं। गौड़ा इसी संबंध में पूछे गये सवाल का जवाब दे रहे थे।

कार्तिकेय ने मंगलवार को भोपाल अदालत में राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता ने जानबूझ कर उन पर गलत आरोप मढ़े और पनामा पेपर्स मामले में कथित रूप से कर वंचकों में उनका नाम घसीटा।

इसे भी पढ़ें: सबरीमाला मामले में राहुल की निजी सोच कांग्रेस की केरल इकाई से अलग

राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के झाबुआ में सोमवार एक चुनावी रैली के दौरान ये टिप्पणी की थी। हालांकि उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर सफाई देना चाहते हैं कि उन्हें गलतफहमी हो गयी थी और पनामा पेपर्स मामले से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के पुत्र का कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस प्रमुख ने दावा किया था कि मुख्यमंत्री ‘मामाजी’ के बेटे का नाम पनामा पेपर्स मामले में सामने आया है लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

प्रमुख खबरें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं