Amazon पर बिक रही राधा-कृष्ण की अश्लील पेंटिंग, भड़के हिंदू संगठन, ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottAmazon

By निधि अविनाश | Aug 20, 2022

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया और इग्जोटिक इंडिया एक बार फिर विवादों में घिर गया है। यह विवाद एक पेंटिंग को लेकर हुआ है। इस पेटिंग में भगवान कृष्ण की तस्वीर को बहुत ही आपत्तिजनक और अश्लील मुद्रा में दिखाया गया है। इस पेटिंग में भगवान कृष्ण और राधा को एक साथ नग्न अवस्था में दिखाया गया है।

इसे भी पढ़ें: एस्ट्राजेनेका को भारत में मिली स्तन कैंसर की दवा की मंजूरी, ट्रीटमेंट में हो सकती है मददगार

इस पेटिंग का अब विवाद बढ़ गया है। लोग सोशल मीडिया पर अमेजन बॉयकॉट करने पर जोर दे रहे है। बता दें कि इस समय ट्वीटर पर बॉयकॉट अमेजन काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। अमेजन इंडिया और इग्जोटिक इंडिया में बिक रही इस पेटिंग में भगवान कृष्ण और राधा को एक पेड़ के नीचे नग्न अवस्था में दिखाया गया है। अमेजन पर यह पेंटिंग गीता गोविंदा, राधाकृष्णा इन फारेस्ट लव नाम से बेची जा रही है। इस पेटिंग का साइज 12×13 इंच है।

इसे भी पढ़ें: Paytm के शेयर की कीमत पर हमारा कोई दखल नहीं, कंपनी प्रॉफिट बनाने में जुटी: विजय शेखर

लोगों का आया गुस्सा
इस पेंटिंग को देखकर लोगों को काफी गुस्सा आ रहा है और इस पेंटिंग को ट्वीटर पर शेयर करके बॉयकॉट अमेजन लिख रहे है। ट्वीटर पर बॉयकॉट अमेजन ट्रेंड कर रहा है। कई लोग लिख रहे है कि भगवान कृष्ण की जन्माष्टमी पर इस तरह की पेंटिंग को पेश करना करोड़ों हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना है। ट्वीटर पर एक यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मै अमेजन का बायकॉट कर रहा हूँ और मै सभी हिन्दुओं से निवेदन करता हूँ की सभी अमेजन इंडिया को बॉयकॉट करें। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, अमेजन ऐसे प्रोडक्ट बेचता है ताकि पैसा बनाए  जा सके। यह हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

किरदार चुनते वक्त इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे : Manoj Bajpayee

Satwik-Chirag ने Thailand Open जीत के बाद विश्व नंबर एक रैंकिंग हासिल की

Sunak ने Britain में मरीजों को संक्रमित खून चढ़ाए जाने के दशकों पुराने प्रकरण को लेकर माफी मांगी

सभी धर्मों के साथ समान व्यवहार की महत्ता पर India, अन्य देशों के साथ बातचीत कर रहे हैं: US