कांग्रेस का आरोप, विरोधियों की निशाना बनाना मोदी सरकार की कार्य शैली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 21, 2019

नयी दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा खारिज किये जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस ने मंगलवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार विरोधी नेताओं को चुन चुनकर निशाना बना रही और यही उसकी कार्यशैली बन चुकी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने यह भी कहा कि उच्चतम न्यायालय मंगलवार सुबह चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा और तब तक इंतजार किया जाना चाहिए। 

 

उन्होंने संवाददाताओं से कहा,  विरोधियों को चुन चुनकर निशाना बनाया जा रहा है। यह इस सरकार की कार्यशैली बन गयी है। शर्मा ने दावा किया,  सिर्फ विरोधियों को निशाना बनाया जा रहा है। क्या भाजपा में साधु-संत हैं। कई ऐसे नेता हैं जो हमारी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस या किसी अन्य विरोधी पार्टी में रहते हुए जांच के घेरे में थे लेकिन भाजपा में शामिल होते ही वो संत हो गए और उनके खिलाफ जांच बन्द हो गयी। 

इसे भी पढ़ें: तीन बार बिहार के मुख्यमंत्री रहे जगन्नाथ मिश्रा का निधन, दिल्ली में ली आखिरी सांस

उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय कल मामले में सुनवाई करेगा और इतना होहल्ला मचाना ठीक नहीं है। वह संसद सदस्य हैं, पूर्व मंत्री हैं और वरिष्ठ नेता हैं, वह कहीं भाग नहीं रहे हैं। एजेंसियों ने जब भी बुलाया है वो गए हैं। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि ये जो रहा है उससे भारत के प्रजातंत्र की छवि अच्छी नहीं बनती है।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज