बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने दिया गरीबों को लोन, पेट्रोल पंप पर खोल दिया बैंक

By सुयश भट्ट | Oct 20, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भोपाल में अनूठा विरोध किया। महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को गरीबों को लोन दिया। यह लोन पेट्रोल डीजल सहित राशन की खरीद के लिए दिया गया। इसके साथ ही उनसे बकायदा फॉर्म भी भरवाए गए। 

इसे भी पढ़ें:6 महीने के लिए ट्रायल पर रखा बहु को, कहा- अगर बनना है परमानेंट बहु तो देनी होगी कार 

दरअसल मंगलवार को प्रभात पेट्रोल पंप पर प्रदेश कांग्रेस सचिव मनोज शुक्ला के नेतृत्व में विरोध किया गया। खुद कांग्रेस नेता ने प्रभात पेट्रोल पंप पर एक सांकेतिक लेना बैंक खोल दिया। और गरीब तबके के लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने के लिए लोन दिया गया। 

बताया जा रहा है कि लोगों को लोन लेने के लिए कागजी कार्रवाई को भी अंजाम दिया गया। लोन लेने से पहले उनसे फॉर्म भरवाए गए। इसके साथ ही मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने गरीबों की ज़मानत भी ली। 

इसे भी पढ़ें:पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों ने जनता का किया बुरा हाल, MP में लगातार बढ़ रहे है दाम 

आपको बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस लगातार प्रदेश और केंद्र सरकार की नीतियों और बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी का व्यापक विरोध कर रही है। विरोध को लेकर कांग्रेस लगातार अनोखे तरीके भी अपनाती है। इससे पहले ग्वालियर में भी यूथ कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर ऐसा ही एक प्रदर्शन किया था। जिसमें कांग्रेस की युवा इकाई ने लोगों को पेट्रोल डीजल भरवाने के लिए मुफ्त लोन दिया था। 

प्रमुख खबरें

नवलनी के समूह के लिए काम करने के आरोप में दो रूसी पत्रकार गिरफ्तार

Gujarat, Rajasthan में छापेमारी के बाद 230 करोड़ रुपए की Mephedrone जब्त, 13 लोग गिरफ्तार

South Delhi में फ्लैट में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Telangana: माकपा एक को छोड़कर सभी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का समर्थन करेगी