कांग्रेस ने चलाया 'मैं भी राहुल गांधी ' की मुहिम, बीजेपी नेता ने बताया इसे कांग्रेस की गलती

By सुयश भट्ट | Aug 13, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं द्वारा राहुल गांधी के समर्थन में चलाए जा रहे कैंपेन पर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने जमकर निशाना साधा है। विश्वास सारंग ने राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होने को उनकी ही गलती बताया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पीड़ित महिला का नाम उजागर करके गलती की है जिसके चलते उनका एकाउंट बंद हुआ है।

इसे भी पढ़ें:ट्विटर लॉक विवाद पर राहुल बोले, यह देश के लोकतांत्रिक ढांचे पर हमला है 

विश्वास सारंग ने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को पूरी तरह से  बर्बाद कर दिया है। ट्विटर ने इसिलए राहुल गांधी का एकाउंट को ब्लॉक किया क्योंकि उन्होंने पीड़ित महिला का नाम उजागर किया है।और उसके बाद भी कांग्रेस के नेता उनके काम को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने संपूर्ण महिला जाति का अपमान किया है। राहुल गांधी ने एथिक्स के खिलाफ जाकर काम किया है।इसमें राहुल गांधी की स्वयं की गलती है।

इसे भी पढ़ें:राहुल ने इंस्टाग्राम के जरिए सरकार को घेरा, कहा- किसी के प्रति सहानुभूति दिखाना अपराध, तो मैं अपराधी हूं 

दरअसल राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक किए जाने से देश की सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस ने इसे सोशल इमरजेंसी का नाम दिया है। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के बाद एमपी के कांग्रेस नेताओं ने भी ट्विटर पर अपनी फोटो बदलकर राहुल गांधी की लगा ली है। इसके साथ ही कैम्पेन “मैं भी राहुल गांधी” चलाया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में महिला से रेलगाड़ी में दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

तीर्थयात्रा के सुचारु संचालन के लिए Gangotri, Yamunotri में बनेगा ‘मास्टरप्लान’: Dhami

Abhishek ने विकास और सुशासन के मुद्दे पर BJP को सार्वजनिक बहस की दी चुनौती

एकदूसरे के ‘विस्तारवादी नीति’ का समर्थन कर रहे हैं China और Russia: Taiwan के विदेश मंत्री