कांग्रेस के दिग्गज नेता उतरे आर्यन खान के समर्थन में, कहा - आज कौन सा बच्चा नशा नहीं करता

By सुयश भट्ट | Oct 13, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में शाहरुख खान का बेटा मुद्दा बन रहा है। क्रूज पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़े गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन के समर्थन में कांग्रेस नेता उतर आए हैं। प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने रैगांव की चुनावी सभा में स्टार प्रचारक की हैसियत से पहुंचे थे। जिसके बाद मंच से ही आर्यन पर बात करने लगे। उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से कुछ नहीं मिला है। उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

इसे भी पढ़ें:MP उपचुनाव से पहले फिर नरोत्तम मिश्रा और अजय सिंह की हुई मुलाकात, बंद कमरे मे हुई लंबी चर्चा 

उन्होंने देश में कानून व्यवस्था पर भी निशाना साधा और कहा कि इस देश में दो तरह के कानून हैं- एक अजय मिश्र जैसे लोगों के लिए और एक आर्यन खान जैसों के लिए। यह आप सब को समझना चाहिए। आपको बता दें कि अजय सिंह का हमला केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र पर था जिनका बेटा आशीष UP के लखीमपुर हिंसा मामले में मुख्य आरोपी है।

इसे भी पढ़ें:MP में होगी अनुपयोगी सांडो की नसबंदी, विभाग ने दिया कलक्टरों को आदेश 

उन्होंने आगे कहा कि कोई कानून नहीं है कि किसी को अरेस्ट कर लें और उसे जमानत न दी जाए। वहीं सभा को बघेली भाषा में बोलते हुए राहुल यह भी कह गए कि आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता। अभी यहीं देखें तो किसी बिल्डिंग के पीछे 'कोरेक्स' की बोतलें पड़ी मिल जाएंगी।

प्रमुख खबरें

London Mayor Election: लंदन का मेयर कौन? आज भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला, सादिक खान को चुनौती दे रहे दिल्ली के तरुण गुलाटी

लॉन्च होने जा रही Bajaj Pulsar NS400, जानें क्या होगा खास और कितनी है कीमत

झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट क्यों कर दिया गया सस्पेंड? जानें कौन सा फेक वीडियो पोस्ट करने पर गिरी गाज

कांग्रेस नेता Vikramaditya Singh ने भाजपा की Kangana Ranaut को खुली बहस की चुनौती दी