• MP उपचुनाव से पहले फिर नरोत्तम मिश्रा और अजय सिंह की हुई मुलाकात, बंद कमरे मे हुई लंबी चर्चा

सुयश भट्ट Oct 13, 2021 12:52

राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि नेताओं की मुलाकात को उपचुनाव से पहले प्रदेश की राजनीति में कुछ बड़ा होने का संकेत मान रहे हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले सियासी हलचल तेज होती जा रही है। दरअसल पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से बुधवार को मुलाकात की। दोनों नेताओं ने बंद कमरे में लगभग 20 से 25 मिनट तक चर्चा की है। अजय सिंह और नरोत्तम मिश्रा की बीते 20 दिन में ये दूसरी मुलाकात है।

इसे भी पढ़ें:शराबबंदी को लेकर उमा भारती फिर बनी शिवराज सरकार के लिए मुसीबत, किया बड़ा ऐलान 

आपको बता दें कि 24 सितंबर को पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का जन्मदिन था। उस दिन गृह मंत्री उन्हें जन्मदिन की बधाई देने उनके घर पहुंच गए थे। उस दिन भी दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में बात हुई थी। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक गलियारे में कई तरह के चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था।

इसे भी पढ़ें:भक्ति और अंधविश्वास की मोह माया, जीभ काट कर माता के दरबार में पहुंची महिला 

वहीं अब 20 दिन में दूसरी मुलाकात ने इन चर्चाओं के दौर को और भी हवा दे दी है। राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि नेताओं की मुलाकात को उपचुनाव से पहले प्रदेश की राजनीति में कुछ बड़ा होने का संकेत मान रहे हैं। वहीं दोनों नेताओं की बंद कमरे में मुलाकात के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। हालांकि मुलाकात पर दोनों नेताओं की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।