राहुल का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस नेता ने प्रकाश जावड़ेकर की शैम्पेन के साथ फोटो की शेयर, पूछा- Who is this ?

By अनुराग गुप्ता | May 03, 2022

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के पब वाला वीडियो सामने आने के बाद सियासत गर्मा गयी। इस मामले में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आमने-सामने नजर आ रही है। जहां भाजपा ने राहुल गांधी का वीडियो साझा कर कांग्रेस पर निशाना साधा तो वहीं कांग्रेस ने जोरदार पलटवार करते हुए भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर की शैम्पेन के साथ वाली तस्वीर शेयर की है। 

इसे भी पढ़ें: नेपाल के मशहूर पब में राहुल और इधर बड़ा खेल करने की तैयारी में बीजेपी, क्या अमेठी की कहानी वायनाड में भी दोहराई जाएगी? 

कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार

कांग्रेस नेता मणिकम टैगोर ने प्रकाश जावड़ेकर की शैम्पेन वाली तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें प्रकाश जावड़ेकर शैम्पेन की बोतल को खोलते हुए दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने पूछा कि यह कौन है ? इसे भाजपा पर कांग्रेस का पलटवार माना जा रहा है।

भाजपा ने राहुल का वीडियो किया शेयर

भाजपा ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह नेपाल के एक नाइट क्लब में दिख रहे हैं। भाजपा के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने यह वीडियो ट्वीट किया। जिसके तुरंत बाद ही वीडियो वायरल हो गया और उस पर जमकर प्रतिक्रिया आने लगी। 

इसे भी पढ़ें: राहुल के वायरल वीडियो पर कांग्रेस की सफाई, शादी में शामिल होना अभी भी इस देश में अपराध नहीं 

स वीडियो के साथ अमित मालवीय ने लिखा कि राहुल गांधी उस वक्त भी नाइट क्लब में थे जब जब मुंबई पर हमला हुआ था। आज जब उनकी पार्टी में घमासान मचा है तब भी वह नाइट क्लब में ही हैं। उनकी यह निरंतरता जारी है। मजे की बात है कि कांग्रेस द्वारा अपने अध्यक्ष को आउटसोर्स करने से इंकार के तत्काल बाद अब उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

प्रमुख खबरें

झारखंड और भाजपा का दिल का नाता, PM Modi बोले- कांग्रेस और जेएमएम में लूट तथा भ्रष्टाचार करने की चल रही रेस

Andhra Pradesh Assembly Elections : अपना अस्तित्व बचाने के लिए संघर्ष कर रहे धर्मावरम के बुनकरों को नई सरकार से है काफी उम्मीद

Araria Lok Sabha Seat: लगातार दूसरी बार खिलेगा कमल या रंग लाएगा राजद का MY समीकरण

तमिलनाडु में चलती ट्रेन से गिरी गर्भवती महिला की मौत