चुनावी नतीजों के बाद सुधर जायेंगे कांग्रेस नेताओं के संस्कार: कैलाश विजयवर्गीय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 28, 2018

इंदौर। कांग्रेस नेताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस को मध्यप्रदेश में इसका चुनावी खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

 

अपने गृहनगर में विधानसभा चुनाव के तहत मतदान के बाद विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा, "कांग्रेस नेताओं ने इस बार सूबे के चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री जैसे उच्च पद पर आसीन व्यक्ति के बारे में हल्के शब्दों का इस्तेमाल किया। चुनावी नतीजों के बाद इन नेताओं के संस्कार और संस्कृति, दोनों में सुधार हो जायेगा।" उन्होंने दावा किया कि प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा 230 में से तकरीबन 200 सीटें जीतेगी और शिवराज सिंह चौहान फिर मुख्यमंत्री बनेंगे।

 

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार थमा: दिग्गज नेताओं ने विरोधियों पर छोड़े तीखे तीर

 

विजयवर्गीय के पुत्र आकाश (34) ने इस बार इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-तीन से मैदान में उतरकर चुनावी राजनीति में पदार्पण किया है। मतों के रिकॉर्ड अंतर से अपने बेटे की विजय का दावा करते हुए भाजपा महासचिव ने कहा, "विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-तीन में अब तक कोई भी उम्मीदवार इतने वोटों से नहीं जीता होगा, जितने वोटों से इस बार आकाश जीतने वाले हैं।"

प्रमुख खबरें

Mamata Banerjee को पहले से ही थी शिक्षक भर्ती घोटाले की जानकारी, TMC के पूर्व महासचिव कुणाल घोष ने किया बड़ा दावा

भारत में चल रहे हैं चुनाव, मोदी के एक बुलावे पर 10 देशों के नेता दिल्ली दौड़े चले आए

दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी का जवाब लोग अपने वोट से देंगे : सुनीता केजरीवाल

Newsroom | India-Maldives Relations | शायद मालदीव को आयी अक्ल!! मोहम्मद मुइज्जू सरकार के विदेश मंत्री SORRY बोलने आ सकते हैं भारत?