Prajwal Revanna Sex Video Case | कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- रेवन्ना को जर्मनी भागने में किसने मदद की?

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2024

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक पत्र साझा किया है जिसमें कथित तौर पर भाजपा नेता देवराज गौड़ा ने 8 दिसंबर, 2023 को प्रज्वल रेवन्ना के बारे में कर्नाटक राज्य इकाई प्रमुख को लिखा था। पवन खेड़ा ने पूछा कि अगर बीजेपी को प्रज्वल रेवन्ना के बारे में पता था तो उसने जनता दल (सेक्युलर) के साथ गठबंधन क्यों किया। उन्होंने यह भी पूछा कि रेवन्ना को जर्मनी भागने में किसने मदद की थी।


सवालों की कतार में खेड़ा ने यह भी पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप क्यों हैं? खेड़ा ने एक्स पर लिखा, "यहां 8 दिसंबर, 2023 को बीजेपी नेता देवराज गौड़ा द्वारा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को लिखा गया पत्र है, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो से भरी पेन ड्राइव की मौजूदगी का खुलासा किया गया है।" इसके अतिरिक्त, कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खड़गे ने दावा किया कि यह भारतीय जनता पार्टी ही है जिसने कथित अश्लील वीडियो मामले में हसन सांसद को अधिकारियों से बचने में मदद की है।

 

इसे भी पढ़ें: Newsroom | Prajwal Revanna Videos Case | 'ये सारे अश्लील वीडियो 4-5 साल पुराने हैं', बेटे प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर बोले पिता, BJP की भी आयी पहली प्रतिक्रिया


प्रज्वल रेवन्ना पर उनकी पूर्व घरेलू सहायिका की शिकायत के बाद रविवार को यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया था। मामले में प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता और जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने दावा किया है कि एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना दोनों ने उसका यौन उत्पीड़न किया।


कर्नाटक सरकार ने हासन से सांसद के खिलाफ कथित अश्लील वीडियो मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। रेवन्ना राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार के रूप में हासन से निचले सदन में एक नया कार्यकाल चाह रहे हैं और उनका मुकाबला कांग्रेस के श्रेयस पटेल से है।

 

इसे भी पढ़ें: 'इंडी अलायंस वाले पीएम की कुर्सी भी बांट लेंगे', Amit Shah बोले- बिहार में जाति की राजनीति खत्म करने के लिए मोदी सरकार जरूरी


इससे पहले आज, जनता दल (सेक्युलर) विधायक शरण गौड़ा कंदाकुर ने पार्टी अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा को पत्र लिखकर कथित अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की। कंडाकुर ने कहा कि एचडी देवेगौड़ा के पोते का निष्कासन पार्टी को और शर्मिंदगी से बचाएगा।


प्रमुख खबरें

DC vs LSG IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दी मात, प्लेऑफ के लिए Delhi की राह मुश्किल

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray