कम्प्यूटर सिटी को क्राइम सिटी बना दिया कांग्रेस नेः जावडेकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 04, 2018

प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी के वार पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज आरोप लगाया कि सिद्धरमैया नीत कांग्रेस सरकार के कुशासन के कारण ‘कम्प्यूटर सिटी को ‘क्राइम सिटी’ में तब्दील कर कर्नाटक का अपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसके लिये प्रदेश की जनता से माफी मांगें। जावड़ेकर ने ट्वीट किया, ‘‘यह आपकी सिद्धरमैया नीत सरकार है जिसके कुशासन के कारण ‘कम्प्यूटर सिटी को ‘क्राइम सिटी’ में तब्दील कर दिया गया है। ईमानदार अधिकारियों को परेशान किये जाने के कारण पुलिस बलों का मनोबल निम्न स्तर पर है।’’

उन्होंने आरोप लगाया कि महिलाओं एवं दलितों पर अत्याचार के कारण पूरी तरह से अव्यवस्था की स्थिति है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को कर्नाटक में सिद्धरमैया नीत कांग्रेस सरकार की विफलताओं एवं गलत कार्यों के लिये राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। 

 

जावड़ेकर ने एक अन्य ट्वीट में दावा किया कि राहुल गांधी ने गब्बर सिंह, साम्बा और कालिया जैसी टिप्पणियों के जरिये राज्य के लोगों का अपमान किया है और इसके लिये उनको कर्नाटक के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि खूबसूरत बेंगलूरू शहर को ‘गढ्ढों के शहर में तब्दील कर दिया गया है, गार्डन सिटी को गार्बेज के शहर (कूड़े के शहर) में तब्दील कर दिया गया है। उन्होंने कहा, ''राहुल जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक का अपमान नहीं किया बल्कि सिद्धरमैया के नेतृत्व वाली आपनी कांग्रेस सरकार ने कर्नाटक का अपमान और उसे बर्बाद किया है।

 

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर बेंगलुरू को 'गार्बेज सिटी' (कचरे का शहर) बना देने का आरोप लगाए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि यह शहर 'भारत का गौरव' है और प्रधानमंत्री ने इसका अपमान किया है।

प्रमुख खबरें

Delhi के करावल नगर में चिकित्सक की चाकू मारकर हत्या

Sawai Madhopur में सड़क हादसे में कार में सवार परिवार के छह लोगों की मौत

राहुल गांधी ने रायबरेली से चुनाव मैदान में उतरकर अपनी बहन का हक छीना: Mohan Yadav

Punjab: फिरोजपुर में बेअदबी मामले में19-वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या