उत्तराखंड में आई आपदा के बाद से वहां रह रहे सहारनपुर के 10 लोगों से संपर्क टूटा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 09, 2021

सहारनपुर। उत्तरखंड में ग्लेशियर टूटने की घटना के बाद से वहां रह रहे सहारनपुर के 10 लोगों से संपर्क टूट गया है जिनका पता लगाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने पहल की है। सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिह ने  बताया कि सहारनपुर जिले के नकुड थाना क्षेत्र के अम्बेहटा कस्बे से तीन , बेहट क्षेत्र से एक और तहसील सदर क्षेत्र से कुल छह लोग है जिनसे उतराखंड में आई आपदा के बाद से सम्पर्क नहीं हो रहा है। सिंह ने बताया कि ये लोग वहां मजदूरी के लिये गये थे और रविवार को ग्लेशियर टूटने के बाद से परिजनों का इनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

इसे भी पढ़ें: अफजल गुरु को फांसी देने के आठ साल पूरे होने पर कश्मीर में बंद

सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश शासन की ओर से हरिद्वार के सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस और सहारनपुर कलेक्ट्रेट में नियंत्रण कक्ष बनाया गया है, जो उतराखंड में लापता हुए श्रमिकों के परिजनो के सम्पर्क में रहेगा एवं उत्तराखंड प्रशासन से मिल रही सूचनाओं का आदान-प्रदान करेगा। उन्होंने बताया कि सहारनपुर के अपर जिलाधिकारी विनोद शर्मा , बिजनौर के एसपी (सिटी) और लखीमपुर खीरी से एक अन्य अधिकारी सहित तीन लोगो को जोठीमठ भेजा गया है जो इन इलाकों से वहां काम के लिए गए श्रमिको के बारे में सूचना एकत्र करेंगे।

प्रमुख खबरें

Canada पुलिस की एक गलती ने ले ली भारतीय दंपत्ति की जान, दुकान को लूट कर भाग रहे एक लुटेरे को पकड़ने के लिए दौड़ा दी रॉन्ग साइड में गाड़ी

Pride and Prejudice अभिनेत्री Rosamund Pike नाउ यू सी मी 3 के कलाकारों में शामिल हुईं

Delhi : कन्फर्म रेल टिकट उपलब्ध कराने के बहाने ठगने के तीन आरोपी गिरफ्तार

चुनाव से पहले नासिक में बड़ा उलटफेर, टिकट कटने से नाराज करंजकर का विद्रोह