Rahul Gandhi के बयान पर घमासान जारी, अनुराग ठाकुर बोले- दुनिया ने भारत के नेतृत्व को माना लेकिन कांग्रेस ये मानने को तैयार नहीं

By अंकित सिंह | Mar 16, 2023

लोकतंत्र पर लंदन में राहुल गांधी द्वारा दिए गय बयान पर हंगामा जारी है। भाजपा कांग्रेस नेता से लगातार माफी की मांग कर रही है। संसद में भी इस मुद्दे को लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलवार है। इन सब के बीच भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि आप कम से कम संसद का अपमान न करें। देश के बारे में ऐसे विचार रखना दुर्भाग्य है। उन्होंने कहा कि जब इंदिरा जी विदेश आई थीं तो उन्होंने देश के बारे में कुछ नहीं कहा था आप उनसे ही कुछ सीख लीजिए।  

 

इसे भी पढ़ें: लोकतंत्र खतरे में: महुआ मोइत्रा ने क्यों कहा- इस ट्वीट के लिए जेल जाने को तैयार


अनुराग ठाकुर ने कहा कि निश्चित तौर से देश सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास से आगे बढ़ रहा है तभी भारत 10वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बना। उन्होंने कहा कि दुनिया ने भारत के नेतृत्व को माना है लेकिन कांग्रेस शायद ये मानने को तैयार नहीं है। संसद में हंगामे को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। जिस मुद्दे पर वित्त मंत्री ने बात की है उन्हीं मुद्दों को लेकर कुछ विषय उठाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि राहुल गांधी ने सदन का जो घोर अपमान किया है उसके लिए माफी मांगनी चाहिए। 

 

इसे भी पढ़ें: BJP MP ने फिर लिखा लोकसभा अध्यक्ष को पत्र, राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने की मांग की


संसद नहीं चलने को लेकर कांग्रेस ने भी भाजपा पर प्रहार किया है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि रोजाना ये सरकार सदन को ठप कराना चाहती है और इल्जाम हम पर थोपने की कोशिश करते हैं। ये चालाकी की सरकार बनती जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के मद्देनजर ये राहुल गांधी की छवि को धूमिल करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार की हिम्मत है तो सदन में राहुल गांधी के बयान पर चर्चा करने की इजाजत हो... हम साबित कर देंगे कि असली देश विरोधी कौन है। 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh के बलरामपुर में नाबालिग दलित लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर मौत

बार-बार Nail Extension करवाना पड़ सकता है भारी, होते हैं ये 6 नुकसान

Maharashtra : पानी की किल्लत से जूझ रहा जालना गांव, महिलाएं और बच्चे पानी की तलाश में भटकने को मजबूर

Vallabhacharya Jayanti 2024: श्रीकृष्ण के प्रबल अनुयायी थे श्री वल्लभाचार्य