इंदौर में कोरोना का कहर जारी, लेकिन नशे में झूम रहे है CMHO, वीडियो हुआ वायरल

By सुयश भट्ट | Jan 20, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना का सर्वाधिक प्रकोप झेल रहा है। बुधवार को यहां रिकॉर्ड 3 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज हुए है। कोरोना के कहर के बीच भी स्वास्थ्य महकमा शराब पार्टी करने में व्यस्त है। सोशल मीडिया पर इंदौर सीएमएचओ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे दारू पीकर ठुमके लगा रहे हैं।

दरअसल वायरल वीडियो खंडवा रोड़ स्थित एक फार्म हाउस का है। बीते दिनों सीएमएचओ ने यहां शराब पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में स्वास्थ्य महकमे के कई लोग शामिल हुए। वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथ में शराब का ग्लास लिए डॉ सेतया हाल में मशहूर हुआ 'बसपन का प्यार' गाने पर ठुमके लगा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:दिग्विजय सिंह ने CM शिवराज को दी चेतावनी, कहा- सीएम हॉउस के बाहर देंगे धरना 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है की बग़ैर मास्क के, नाइट कर्फ़्यू के दौरान, शराब का गिलास हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे यह अधिकारी शायद शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत कर, ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं।

वहीं इस वीडियो के बाद सीएमएचओ ने स्पष्टीकरण दिया है। डॉ सेतया ने कहा कि यह किसी की साजिश है और वे शराब नहीं पीते हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो पिछले शनिवार का है जब उनके घर में पार्टी आयोजित हुई थी। उनके बच्चे बाहर से आए थे इसीलिए पार्टी रखी गई थी। सेतया के मुताबिक वे कभी शराब नहीं पीते। किसी ने जानबूझकर साजिश के तहत यह वीडियो बनाई है।

प्रमुख खबरें

पूर्वांचल की क्षत्रिय सियासत में बीजेपी को धनंजय का साथ लेकिन राजा भैया तटस्थ

कॉर्पोरेट्स की तारीफ में ये बोले अजीम प्रेमजी, जानें कंपनियों की सोच पर क्या विचार किए व्यक्त

KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर दूसरा स्थान पक्का करने उतरेगी राजस्थान रॉयल्स

इंपैक्ट खिलाड़ी के नियम ने खेल का संतुलन बिगाड़ा : Virat Kohli