भाकपा माले का दावा, बिहार में NDA का खाता नहीं खुलने देंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 03, 2019

पटना। भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने मंगलवार को अपनी पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि लोग लोकसभा चुनाव में बिहार में राजग का खाता नहीं खुलने देंगे। पटना में मंगलवार को अपनी पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि आज के दौर के भ्रष्टाचार, आतंकवाद व अपराध के सबसे बड़े ठेकेदार तथाकथित चौकीदार हैं। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में लोग गुजरात में भाजपा की सीटें पिछले लोकसभा चुनाव की तुलना में आधे से कम कर देंगे जबकि उत्तरप्रदेश, बिहार और झारखंड में इसका सफाया हो जाएगा।

भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि इस चुनाव में कालेधन का पूरा इस्तेमाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार का संदर्भ केवल चारा घोटाला तक सीमित नहीं है। आतंक का संदर्भ शहाबुद्दीन से जुड़ा मात्र नहीं है। भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि आज भ्रष्टाचार, आतंकवाद, अपराध के मायने बदल गए हैं और इसके सबसे बड़े ठेकेदार हमारे तथाकथित ‘‘चौकीदार साहब’’ हैं। इसलिए इसके खिलाफ हमें जमकर लड़ना होगा।

 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी भाषण सरपंच के स्तर से भी नीचे’: केसीआर

 

भाकपा माले के कार्यालय सचिव कुमार परवेज ने कहा कि उनकी पार्टी देश में कुल 22 स्थानों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने कहा कि बिहार के आरा, सिवान, जहानाबाद व काराकाट में भाकपा माले मजबूती से लड़ेगी और बेगूसराय में भाकपा एवं उजियारपुर में माकपा उम्मीदवार का समर्थन करेगी। घोषणापत्र में भ्रष्टाचार को रोकने एवं भ्रष्टाचारियों को सजा दिलाने की नीति लाने का प्रमुख वादा किया गया है।

 

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut