एक्टिंग के मैदान में उतरे क्रिकेटर इरफान पठान और हरभजन सिंह, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

By रेनू तिवारी | Oct 16, 2019

चेन्नई। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान क्रिकेट की दूनिया में धूम मचाने के बाद अब फिल्म इंड्स्ट्री में अपना पैर जमाने के लिए तैयार हैं। जी हां खबर है कि फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। वो जल्द ही तमिल मूवी में नज़र आएंगे। इरफान पठान के बाद अब उनके पूर्व साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह भी तमिल सिनेमा में पदार्पण करेंगे। टरबनेटर के नाम से मशहूर हरभजन मशहूर अभिनेता संतानम की फिल्म ‘डिकीलूना’ में काम करेंगे। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा, हरभजन सिंह का फिल्म में अहम किरदार है। इस बीच हरभजन ने भी तमिल में ट्वीट करके निर्माताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ‘‘तमिलनाडु की धरती से थलइवर, थाला और थलपति निकले हैं।’’ उनका इशारा सुपरस्टार रजनीकांत, अजीत और विजय की ओर था।

इसे भी पढ़ें: रंग को लेकर पूर्वाग्रह हमारे पितृसत्तात्मक समाज की देन है: नंदिता दास

इरफ़ान पठान एक आलराउंडर गेंदबाज है। वह भारत के 2007 आईसीसी विश्व ट्वेंटी 20 विजेता टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य थे। एक तेज-तर्रार स्विंग और सीम गेंदबाज के रूप में अपने करियर की शुरुआत करते हुए, पठान 19 साल की उम्र में जल्द ही राष्ट्रीय टीम में शामिल हो गए, और पाकिस्तान के वसीम अकरम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। 2006 की शुरुआत में, पठान मैच के पहले ओवर में (कराची में पाकिस्तान) बनाम टेस्ट हैट्रिक लेने वाले एकमात्र गेंदबाज बन गए। 2006 की शुरुआत के बाद, पठान ने लगातार गति और स्विंग खोना शुरू कर दिया और उनका विकेट कम हो गया। हालांकि पठान की बल्लेबाजी लगातार जारी रही, उन्हें विशेषज्ञ नहीं माना गया और 2006 के अंत तक टेस्ट और वनडे दोनों में टीम से बाहर कर दिया गया, और 2007 तक विश्व ट्वेंटी 20 में वापसी तक टीम में नहीं था। 

इसे भी पढ़ें: 2019 की वो फिल्में जिन्होंने दिवाली पर निकाला निर्माताओं का दिवाला...

हरभजन सिंह प्लाहा को क्रिकेट की दुनिया में भज्जी या भज्जी पा भी कहते हैं। भज्जी पा भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं, जो खेल क्रिकेट के सभी रूपों को खेलते हैं। एक विशेषज्ञ स्पिन गेंदबाज, उनके पास श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन के बाद एक ऑफ स्पिनर द्वारा दूसरे टेस्ट विकेटों की संख्या सबसे अधिक है। 

 

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी